Doon Prime News
tech

OPPO बहुत जल्द कम कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जिसके डिजाइन को देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे

OPPO A58 5G हाल ही में चीन में बिक्री के लिए गया है. अब ब्रांड अपने सबसे उन्नत A-series phones, OPPO A1 Pro 5G को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. कंपनी ने अपने वीबो हैंडल से पुष्टि की है कि Oppo A1 Pro 16 नवंबर को शाम 6 बजे लॉन्च होगा. OPPO A1 प्रो के लॉन्च की तारीख के पोस्टर से पता चलता है कि यह सामने की तरफ curved edge display से लैस है. डिवाइस के बैक पैनल में एक Oval camera module है जिसमें दो कैमरा रिंग हैं. टॉप पर कैमरा रिंग में 108-megapixel का प्राथमिक कैमरा है. इसके बैक पैनल में एक असिस्टेंट कैमरा और एक एलईडी फ्लैश है.

सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया OPPO A1 Pro

इस महीने की शुरुआत में, PHQ110 मॉडल नंबर वाले OPPO फोन को 3C और TENAA जैसे चीनी अधिकारियों द्वारा प्रमाणित किया गया था. इसी डिवाइस को गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट के डेटाबेस में भी देखा गया था. PHQ110 और कुछ नहीं बल्कि OPPO A1 Pro है. प्रारंभिक रिपोर्टों में, डिवाइस को इसके अस्थायी नाम OPPO A98 के साथ बुलाया जा रहा था.

OPPO A1 Pro स्पेसिफिकेशंस

OPPO A1 Pro में 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले होगा जो FHD+ रिजॉल्यूशन, 10-बिट रंग और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर प्रदान करता है. ऐसा लगता है कि यह वही डिस्प्ले है, जिसे आगामी ओप्पो रेनो 9 सीरीज में उपलब्ध कराया जाएगा. हैंडसेट स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट द्वारा संचालित होगा. इसके 12GB तक LPDDR4x रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है. ज्यादा स्टोरेज के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट होगा.

OPPO A1 Pro कैमरा

सेल्फी के लिए Oppo A1 Pro में 16 मेगापिक्सल का कैमरा होगा. इसके बैक पैनल में 108-Megapixel + 2-megapixel का dual-camera setup है. डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी होगी, जिसके 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने की संभावना है.

Related posts

Poco ने भारत में लॉन्च किया शानदार बजट स्मार्टफोन, जानिए इसके फीचर्स और कीमत।

doonprimenews

Whatsapp पर अगर आप भी नहीं दिखना चाहते हैं online तो करें बस ये छोटी सी सेटिंग

doonprimenews

AC Price Down- अगर आप भी लेना चाहते हैं गर्मियों के मजे तो जल्द से जल्द खरीद ले AC, एसी की कीमतों में हुई गिरावट

doonprimenews

Leave a Comment