Doon Prime News
sports

टी20 वर्ल्ड कप 2022:फाइनल में मिली हार के बाद सदमे में पाकिस्तानी कप्तान,प्रेस कांफ्रेंस में आईपीएल को लेकर किया गया सवाल तो बाबर ने साध ली चुप्पी

खबर खेल जगत की जहाँ इंग्लैंड के हाथों टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में मिली हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान सदमे में हैं। जी हाँ,उन्होंने मैच के प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि अगर शाहिद अफरीदी आखिरी ओवरों में चोटिल नहीं होते तो नतीजा कुछ और हो सकता था। प्रेस कांफ्रेंस में ही बाबर से जब आईपीएल को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली। यहां तक कि पाकिस्तानी टीम के मीडिया मैनेजर को बीच में आना पड़ा।


आपको बता दें की बाबर से एक पत्रकार ने पूछा, ”कई खिलाड़ियों ने आईपीएल में खेलने के फायदे को लेकर बात की है तो क्या ये एक ऐसी चीज है जो आपकी और आपकी टीम की मदद करती? क्या भविष्य में आपको आईपीएल खेलने की उम्मीद है?” बाबर इस सवाल को सुनने के बाद कुछ देर के लिए खामोश हो गए। वह अपने टीम के मीडिया मैनेजर को देखने लगे। मैनेजर ने पत्रकार से कहा, ”वह टी20 वर्ल्ड कप से जुड़ा सवाल पूछे तो बेहतर होगा।”


वहीं हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने कहा कि बल्लेबाजों ने 20 रन कम बनाए और शाहीन अफरीदी की चोट ने टीम को परेशान किया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 137 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड ने 19 ओवर में पांच विकेट पर 138 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया।

यह भी पढ़े –Weather Update- उत्तराखंड में अगले 24 घंटे में हो सकती है बारिश और बर्फबारी, मौसम विभाग ने जताई संभावना, मैदानी इलाकों में बढ़ेगी ठंड*


बता दें की पाकिस्तान की गेंदबाजी के दौरान फील्डिंग करते हुए शाहीन चोटिल हो गए। उसके बाद गेंदबाजी करने तो आए, लेकिन सिर्फ एक ही गेंद फेंक सके। उनके ओवर को इफ्तिखार अहमद ने पूरा किया। बाबर ने कहा, ”हमारी गेंदबाजी दुनिया में सबसे अच्छी है। हमने जिस तरह शुरुआती छह ओवरों में गेंदबाजी की, वह बेहतरीन रहा। दुर्भाग्य से शाहीन अफरीदी चोटिल हो गए। उनकी चोट ने हमें परेशान किया। इस कारण हमें दूसरा नतीजा देखने को मिला। हालांकि, यह खेल का एक हिस्सा है।” शाहीन ने 2.1 ओवर में 13 रन देकर एक विकेट लिए।

Related posts

रविवार को विंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे में श्रेयस अय्यर ने कर दिखाया कुछ ऐसा, आलोचकों ने भी बांधे तारीफ के पुल

doonprimenews

क्या ज्यादा वजन होने के कारण रोहित शर्मा को लगी चोट?

doonprimenews

दूसरे भारतीय बल्लेबाज और नंबर वन वाले ओवरऑल 23वें बल्लेबाज बने Surya kumar Yadav, इस पाकिस्तानी बल्लेबाज को छोड़ा पीछे

doonprimenews

Leave a Comment