Doon Prime News
business

Bank Strike: अगर आपको इस हफ्ते बैंक से जुड़ा कोई काम करना है तो ये खबर आपके लिए है, ATM समेत अन्य सेवाएं होंगी प्रभावित, देखें डिटेल्स

अगर आपको इस हफ्ते बैंक से जुड़ा कोई काम करना है तो ये खबर आपके लिए बहुत काम की है. इस हफ्ते Banking service के साथ-साथ ATM सेवा भी बाधित रहने वाली है. दरअसल, इस हफ्ते बैंक कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने के चलते बैंक के कामकाज प्रभावित रहेंगे. आपको बता दें कि 19 november, 2022 को Bank employee हड़ताल पर रहेंगे. All India Bank Employee Association ने एक एक दिन के हड़ताल का आह्वान किया है.

देश भर में bank strike

गौरतलब है कि Bank Of Baroda ने Stock Exhanges के पास regulatory filing में जानकारी दी है कि All India Bank Employees Association ( AIBEA) के general secretary ने हड़ताल पर जाने के लिए Indian Bank Association को नोटिस जारी किया है. इस नोटिस में यूनियन ने अपनी मांगों को लेकर 19 नवंबर, 2022 को हड़ताल पर जाने की बात कही है. यानी 19 नवम्बर को बैंको के कामकाज ठप रहेंगे.

Bank ने दी जानकारी

बैंक ने यह भी कहा है कि हड़ताल वाले दिन बैंक शाखाओं और दफ्तरों में में ऑपरेशन जारी रखने के लिए सभी उचित कदम उठाये जा रहे हैं लेकिन अगर हड़ताल पर बैंक कर्मचारी जाते हैं बैंक शाखाओं और दफ्तरों का कामकाज प्रभावित हो सकता है. दरअसल, 19 नवंबर, 2022 शनिवार पड़ रहा है और हर महीने के दूसरे चौथे शनिवार को बैंक वैसे ही बंद रहता है. लेकिन इस महीने के तीसरे शनिवार को भी हड़ताल के चलते बैंकिंग सेवाएं प्रभावित होंगी.

ऐसे में, शनिवार को हड़ताल होने से कामकाज बंद रहेंगे, और अगले दिन रविवार की छुट्टी रहेगी. ऐसे में, अगर आपको भी बैंक से जुदा कोई काम निपटाना है तो इस हफ्ते ही निपटा लें. आपको बता दें कि अगले ही दिन रविवार होने के चलते ATM पर दो दिनों तक कैश की कमी का सामना आम लोगों को करना पड़ सकता है.

Related posts

सोने की कीमत हुई कम,चांदी के दाम में भी भरी गिरावट।

doonprimenews

Prime Minister’s Housing Scheme- प्रधानमंत्री आवास योजना में जल्द करे अपना नाम चेक, नई लिस्ट हुई जारी

doonprimenews

Umang App Login- अगर आपको भी सरकारी सेवाओं के लिए भटकना पड़ता है इधर उधर, तो ना ले अब बिल्कुल भी टेंशन, घर बैठे ही ले पाएंगे सरकारी सेवाओं का लाभ

doonprimenews

Leave a Comment