Doon Prime News
tech

OnePlus और Oppo जल्द ही करेंगे अपने पॉवरफुल और शानदार टैब को भारत में लॉन्च।

Oneplus की कंपनी 7 फरवरी को Cloud 11 इवेंट का आयोजन कर रही है। इस इवेंट के दौरान कंपनी अपने कई डिवाइस को लॉन्च करेंगी। इन डिवाइस की लिस्ट में OnePlus 11 5G, OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन्स, OnePlus TV 65 Q2 Pro, OnePlus Buds Pro 2 और OnePlus mechanical keyboard शामिल है।

टिप्सटर Max Jambor ने अपने एक ट्वीट में लिखा की ‘OP Pad’ और उसके साथ उन्होंने भारत का झंडा भी अपने ट्वीट में मेंशन किया है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि OnePlus भी भारत के टैब इंडस्ट्री में एंट्री करने वाला है हालांकि उनके ट्वीट में OnePlus Pad के बारे में और कोई डिटेल नहीं दिखाई गई है। इस डिवाइस को बहुत सारे सर्टिफिकेशन्स वेबसाइट्स पर स्पॉट किया गया है। इसके अलावा हाल ही में टैबलेट को भारत में टेस्टिंग पर्पस के लिए रजिस्टर किया गया है। इस डिवाइस का मास प्रॉडक्शन दुनिया भर के बहुत सारे मार्केट में पहले ही शुरू हो गया है।

Oppo ने भी अपने घरेलू मार्कट में एक नए टैबलेट को लॉन्च किया है और जल्द ही शायद उसी टैबलेट का एक रिब्रांडेड वर्जन भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है। Oppo अपने इस टैब के इंडियन वर्जन में कुछ इंटरनल बदलाव भी कर सकता है ताकि भारत में उनका नया डिवाइस ज्यादा से ज्यादा लोगों इसे ख़रीद सके।

स्पेसिफिकेशन्स

Oppo Pad में एक पॉवरफुल चिपसेट Snapdragon 870 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है तो वहीं OnePlus Pad में प्रोसेसर के लिए Snapdragon 865 चिपसेट होने की उम्मीद है। यह वही चिपसेट है, जिसका यूज कुछ दिन पहले भारत में लॉन्च हुए Xiaomi’s Mi Pad 5 में किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक जानकारों को उम्मीद है कि OnePlus के टैबलेट में भी Xiaomi के इसी टैबलेट वाले फीचर्स शामिल हो सकते हैं। OnePlus Pad में 12.4 इंच की FullHD+ OLED स्क्रीन होने की उम्मीद की जा रही है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसके अलावा इसमें Dolby Vision और HDR मोड का सपोर्ट होने की बात भी कही गई है। यह डिवाइस 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है।

OnePlus टैब में Android 12 पर बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस टैबलेट के बैटरी की बात करें तो इसमें 10,090 mAh की बैटरी होने की बात कही जा रही है। वहीं इस वनप्लस टैबलेट की कीमत पर गौर करें तो इसे कंपनी 40,000 रुपये के प्राइस रेंज में लॉन्च कर सकती है।

Related posts

iPhone 13 mini पर आया जबरदस्त डिस्काउंट, कीमत जानकर खुशी से कूद पड़ेंगे आप

doonprimenews

iPhone 15 की पहली तस्वीर आई सामने , यहां जाने इसके फीचर्स

doonprimenews

क्या आप भी चाहते है मैटफिनिश और नॉइज़ कैंसलेशन वाले नए Truke Buds A1 को खरीदना तो यहाँ जाने इसकी कीमत

doonprimenews

Leave a Comment