Doon Prime News
tech

क्या आप भी चाहते है मैटफिनिश और नॉइज़ कैंसलेशन वाले नए Truke Buds A1 को खरीदना तो यहाँ जाने इसकी कीमत

Truke Buds A1

कुछ ईयरबड एकदम सस्ते होते हैं, और उनमें बहुत अधिक विशेषताएँ नहीं होती हैं। लेकिन Truke Buds A1 वास्तव में अच्छे हैं। आप उन्हें कॉल करने के लिए उपयोग कर सकते हैं, और उनके पास शोर रद्द करने की सुविधा है। उनके पास वास्तव में एक अच्छा डिज़ाइन भी है, और कंपनी का कहना है कि वे आपके फोन से कनेक्ट करने के लिए वास्तव में तेज़ हैं।

टच मोड के साथ, आप अपने फ़ोन पर संगीत को केवल एक स्पर्श में बदल सकते हैं। अक्सर लोग हर समय संगीत बदलने के लिए अपने फोन को अपनी जेब से नहीं निकालना चाहते हैं। उस स्थिति में, यदि आपके Truke Buds A1 पर टच मोड उपलब्ध है, तो इससे संगीत को बदलना बहुत आसान हो जाता है। बड्स A1 के साथ आने वाले बड्स में 300mAh का चार्जिंग केस है जो बहुत अधिक ऊर्जा धारण कर सकता है और वे 48 घंटे तक चल सकते हैं।

Truke Buds A1 की कीमत 3999 रुपए है, लेकिन Amazon पर आप इन्हें 1499 रुपए में खरीद सकते हैं। ये ईयरबड्स बाहर से आने वाले शोर को कम करते हैं, जिससे ये उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प बन जाते हैं जो चलते-फिरते जुड़े रहना चाहते हैं।

Truke Buds A1 charging केस के साथ आते हैं जिसमें एक बैटरी होती है जो 48 घंटे तक चल सकती है। जब बैटरी खत्म हो जाती है, तो हम Earbuds को केवल 10 मिनट के लिए चार्ज करते हैं, जिससे आप जान सकते हैं कि Truke Buds A1 एक पूर्ण चार्जिंग समय में कितने घंटे तक चलेंगे। चार्जिंग केस में एक डिज़ाइन है जो Truke Buds A1 के लिए उपयुक्त है। कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस 2 सेकंड में आपके फोन से कनेक्ट हो जाएगा।

Related posts

Poco ला रहा है एक और सस्ता स्मार्टफोन , इस फोन में मिलेंगे बहुत सारे धमाकेदार फीचर

doonprimenews

अगर आप भी चलाते हैं iphone और Apple तो जरूर पढ़े यह खबर क्यूंकि iphone और apple यूजर्स की बढ़ने जा रही है परेशानी

doonprimenews

व्हाट्सएप चलाने वालों के लिए आई बुरी खबर, नए साल के बाद कुछ स्मार्टफोन में नहीं चलेगा व्हाट्सएप

doonprimenews

Leave a Comment