Doon Prime News
tech

Nokia C12 स्मार्टफोन हुआ भारत में लॉन्च, यहां जाने इसके फीचर्स

Nokia C12 फोन अब भारतीय बाजार में उपलब्ध है, और यह Android Go सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 2GB की वर्चुअल RAM, एक 3000mAh की बैटरी और एक Unisoc चिपसेट है।Nokia सीमित समय अवधि के दौरान 5,999 रुपये में एक नया फोन, Nokia C12 बेच रहा है। यह तीन अलग-अलग रंगों में उपलब्ध है: डार्क सियान, चारकोल और लाइट मिंट। आप इसे 17 मार्च से अमेज़न से खरीद सकते हैं।

Nokia C12 में एक कैमरा, एक स्पीकर और एक बैटरी है। यह एक ऐसा फोन है जो उन लोगों के लिए है जो ढेर सारी खूबियों वाला एक अच्छा फोन चाहते हैं।Nokia C12 में 720×1600 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.3 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है। डिस्प्ले ऊपर से कड़े ग्लास की कोटिंग द्वारा सुरक्षित है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर यूनिसोक प्रोसेसर है। यह 2GB रैम और 2GB वर्चुअल रैम को सपोर्ट करता है।

Nokia C12 में 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। फोन को दो साल (त्रैमासिक) के लिए सुरक्षा अपडेट प्राप्त होंगे।नोकिया फोन में एक कैमरा है जो अच्छी तस्वीरें और वीडियो ले सकता है। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए एक कैमरा भी है। फोन को IP52 रेटिंग मिली है, यानी इसे भीगने और धूल-मिट्टी से बचाया जा सकता है। फोन Android 12 Go Edition ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Related posts

कम बजट में ले जाएं यह 15000 से कम कीमत वाले स्मार्ट टीवी, जानिए इनके शानदार फीचर्स के बारे में खास जानकारी

doonprimenews

साल 2024 से सभी Mobile Phones और tablets के लिए केवल USB Type-C charger का ही प्रयोग होगा

doonprimenews

अगर आपको भी अपने Mobile में दिखें ये लक्षण हो जाइए सावधान, इस दौरान हो सकता है आपका Mobile हैक।

doonprimenews

Leave a Comment