Doon Prime News
tech

Vi लाया हैं अपना दो डिजिट धमाकेदार प्रीपेड प्लान जिसमे आपको मिलेगा बहुत कुछ।

VI New Entry Level Plan: टेलीकॉम जगत में इस वक्त 3 ही ऐसी कंपनियां हैं जिनका दबदबा मार्केट में देखने को मिलता है. इसमें Reliance Jio, भारतीय Airtel और VI का नाम शामिल है. Airtel और Jio के मुकाबले vodafone-idea यूजर बेस के मामले में काफी पीछे है और कंपनी के पास करीब 24 करोड़ कस्टमर हैं.

टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, पिछले साल नवंबर के महीने में Vodafone-idea को 18.27 लाख लोग ने छोड़ दिया जिसके बाद कंपनी के कुल कस्टमर की संख्या घटकर 24.37 करोड रह गई है. लगातार कंपनी को ग्राहकों के मामले में नुकसान होता आ रहा है. इसकी मेन कारण ये है कि कंपनी के पास अपना 5G नेटवर्क नहीं है. साथ ही कस्टमर सपोर्ट भी अन्य की तुलना में उतना अच्छा नहीं है. इस बीच ग्राहकों को अट्रैक्ट करने के लिए और बाजार में अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए vodafone-idea ने एक नया एंट्री लेवल किफायती प्रीपेड प्लान मार्केट में पेश किया है. ये एक 2 डिजिट प्लान है जिसमें आपको 28 दिन की वैधता मिलती है।

Vodafone-idea की वेबसाइट के अनुसार, कंपनी ने 99 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया है जिसमें ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इसमें आपको 99 रुपये का टॉकटाइम और 200 MB डेटा दिया जाएगा. साथ ही कॉलिंग के लिए 2.5p/sec लोकल और नेशनल कॉल की फैसिलिटी भी दी गई है.

ध्यान रखे ये बात

अपको बता दें, इस प्लान के साथ आपको फ्री s.m.s. और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा नहीं मिलेगा. साथ ही आप बिंज ऑल नाइट सुविधा का भी फायदा नहीं उठा सकते. यानी आप इस प्लान के तहत रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक कंपनी की ओर से मिलने वाले अनलिमिटेड डेटा का लाभ नहीं उठा सकते.

इतने शहरों तक पहुँचा Jio का 5G नेटवर्क टेलीकॉम जगत की जानी-मानी कंपनी रिलायंस Jio लगातार अपने 5G नेटवर्क को बढ़ा रही है. कंपनी का 5G नेटवर्क देश के 225 शहरों तक पहुंच गया है.

Related posts

Amazon India पर Oppo F21s पर मिल रही शानदार डील, यहां जानें सब कुछ।

doonprimenews

Facebook Search- अगर आप भी चलाते हैं फेसबुक तो गलती से भी फेसबुक पर यह नाम ना करें सर्च, वरना हो सकता है जेल

doonprimenews

PF Balance- शख्स को पीएफ बैलेंस चेक करना पड़ा भारी, लगा 1.23 लाख का चूना

doonprimenews

Leave a Comment