Doon Prime News
tech

Netflix ने बढ़ाईं (UK) और Ireland में सब्सक्रिप्शन की कीमतें ।

सबसे अधिक लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स(video streaming platform Netflix) ने यूके (UK) और आयरलैंड (Ireland)के लिए अपने सब्सक्रिप्शन (subscription) की कीमत बढ़ा दी है।
एम्पीयर एनालिसिस(analysis )के मुताबिक, वीडियो स्ट्रीमिंग (video streaming)दिग्गज के यूके (UK) में लगभग 14 मिलियन और आयरलैंड (Ireland) में 600,000 ग्राहक हैं।

बता दें कि रिपोर्ट(report) के मुताबिक, यह सबसे लोकप्रिय पैकेज(Package) मानक सदस्यता है, जो 2 उपकरणों तक एचडी गुणवत्ता में स्ट्रीमिंग प्रदान करता है। यूके में पहले इसकी कीमत 7.82 डॉलर थी, और अब 9.13 डॉलर हो गई है। बता दें कि यह परिवर्तन नए ग्राहकों पर लागू होता है, साथ ही मौजूदा ग्राहकों को नई कीमतों से उनके खाते को प्रभावित करने से 30 दिन पहले सूचित किया जाएगा।

यह भी पढ़े -बड़ी खबर: -Delta और Omicron से मिलकर बना एक खतरनाक वायरस, WHO को था पहले से डर।

आपको बता दें कि रिपोर्ट (report) में बताया गया है कि ऊंची कीमतें नेटफ्लिक्स (Netflix) को यूके UK की सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुतियों में निवेश जारी रखने और क्यूरेटेड गुणवत्ता वाले शो और फिल्मों की एक विस्तृत विविधता की पेशकश करने की अनुमति देंगी। जनवरी में नेटफ्लिक्स(Netflix) ने यूएस(US) और कनाडा में अपने मंथली सब्सक्रिप्शन प्लान्स (monthly subscription plans) की कीमत बढ़ा दी थी। वहीं,यूएस (US) में, नेटफ्लिक्स पैकेज(Netflix package) की वृद्धि के बाद कीमत 8.99 डॉलर से बढ़कर 9.99 डॉलर प्रति माह है।

Related posts

यहां 15 हजार से भी कम कीमत वाला Smartphone हुआ लॉन्च, तगड़ी बैटरी के साथ हैं यह गजब के फीचर्स।

doonprimenews

flipkart पर असल कीमत से 6000 रुपये की कम कीमत पर मिल रहा है ये स्मार्टफ़ोन

doonprimenews

Lava Blaze 5G का नया वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च यहां जानें क्या होगी इस धमाकेदार स्मार्टफान की कीमत।

doonprimenews

Leave a Comment