Doon Prime News
tech

flipkart पर असल कीमत से 6000 रुपये की कम कीमत पर मिल रहा है ये स्मार्टफ़ोन

Realme 9 Pro 5 G

Realme 9Pro 5G Discount: अगर आप भी flipkart पर स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए ये कंपनी एक अच्छा ऑफर लाई है जो आपको हजारों रूपये की बचत करवा सकता है। दरअसल कंपनी Realme 9Pro 5G स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है और आप अगर इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं और इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आज हम इस स्मार्टफोन के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

कितने का है इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट
Realme 9Pro 5G Discount पर कंपनी पूरे ₹6000 का डिस्काउंट ऑफर दे रही है। flipkart पर इसकी असल कीमत वैसे तो ₹18,999 बताई जा रही है लेकिन ग्राहक इस पर ₹3000 की एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। दरअसल HDFC कार्ड पर कंपनी ₹1000 का डिस्काउंट ऑफर भी दे रही है। वहीं अन्य कार्ड पर कंपनी ₹2000 की बचत का मौका दे रही है। ऐसे में कुल मिलाकर इसकी कीमत हो जाती है ₹15,999, जो इसकी असल कीमत से ₹6000 कम है। ऐसे में ग्राहकों के लिए यह एक दमदार ऑफर है। इसके साथ ही कंपनी flipkart,Axis Bank कार्ड पर 5% तक का एक्स्ट्रा कैशबैक ऑफर दे रही है।

यह भी पढ़े – अगर आप भी फ़िल्में देखने और गेम खेलने का मज़ा उठाना चाहते हैं तो सस्ती कीमत पर मिल रहा है यह Apple का धांसू iPad, यहाँ जानिए प्राइस

क्या है इस स्मार्टफोन की खासियत
ये स्मार्टफोन Android 12 पर आधारित है। इसमें आपको 6.6inch की full-HD +LCD डिस्प्ले मिलती है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। फ़ोन में आपको ऑक्टाकोर Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर दिया जा रहा है। इसमें 8GB तक RAM ऑप्शन मिलता है। रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप भी किया गया है, जिसमें 64 MP का प्राइमरी 8MP का अल्ट्रा वाइड ऐंगल और 2MP का मैक्रो लेंस लगाया गया है। फ्रंट में कंपनी ने 16 MP का सेल्फी कैमरा दिया है। Realme 9 Pro 5G में 128 GB का स्टोरेज भी दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेन फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है। डिवाइस को पावर देने के लिए 5000 mAh कि बैटरी दी गई है जो 35 W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Related posts

Vivo सस्ते में ला रहा है बेहतरीन स्मार्टफोन, लुक से लेकर फीचर्स सब होगा कमाल, कीमत होगी बहुत कम

doonprimenews

OnePlus के लेटेस्ट सीरीज का 5G फोन मिल रहा है सिर्फ इतने रुपए में, जानिए कहां और कैसे।

doonprimenews

iPhone Mini Bumper Discount- iPhone 12 Mini खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए तगड़ा डिस्काउंट, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

doonprimenews

Leave a Comment