Doon Prime News
tech

भारत में जल्द लॉन्च हो जाएगा Motorola का Moto G13 फ़ोन, यहां पढ़े इसके खास स्पेसिफिकेशन के बारे मे

Moto G13

Motorola के Moto G13 फ़ोन को पहले ही कई सर्टिफिकेशन मिल चूके हैं और अब इसे Bureau Of India standard (BIS) के वेबसाइट पर देखा गया है। उसे पता चला है कि Motorola इस बजट फ़ोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। अब तक Moto G13 को फेडरल कम्यूनिकेशन कमीशन (FCC) सर्टिफिकेशन डेटाबेस के साथ साथ NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट भी मिल चुकी है। कंपनी ने आगामी Moto G13 स्मार्टफोनटफोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

हालांकि FCC लिस्टिंग से पता चला है कि हैंडसेट में 5000 एमएएच की बैटरी होगी और इसमें 20W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट होगा। लीक हुए रेंडर्स से यह पता चला है कि हमें इस फ़ोन में पंच होल डिस्प्ले डिजाइन देखने को मिल सकता है। लीक के मुताबिक हम Moto G13 में डुअल कैमरा सेटअप भी देख सकते हैं।

5जी हो सकता है फ़ोन
बजट फ़ोन को AMOLED पैनल के साथ आने के लिए कहा गया है, जो आश्चर्यजनक नहीं लगता क्योंकि कंपनी ने इसे कम कीमत वाले Moto G42 स्मार्टफोन के साथ पेश किया था। इसमें 90Hz डिस्प्ले हो सकता है। हुड के तहत मीडियाटेक हीलियो जी 99 प्रोसेसर या यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732 जी चिपसेट हो सकता है। Moto G13 एक 5जी डिवाइस हो सकता है।

फ़ोन की कीमत
नया फ़ोन आउट ऑफ दी बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा। इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया जा सकता है। आगामी मोटोरोला फ़ोन की कीमत भारत में ₹15,000 से कम हो सकती है। इस के बेस वेरिएंट में संभवतः 64 जीबी स्टोरेज होगा। अभी तक कंपनी ने Moto G13 के लॉन्च के बारे में कुछ नहीं कहा है।

यह भी पढ़े -India vs Bangladesh : भारत को मैच हराने वाले मेंहदी हसन पर हुआ था आतंकी हमला,ऐसे बचाई जान

अगले साल होगा लॉन्च
Moto G13 के इस साल डेब्यू करने की उम्मीद नहीं है, क्योंकि अफवाह है कि कंपनी 2023 की पहली तिमाही में इसकी घोषणा कर सकती है। कुछ रिपोर्टर्स के मुताबिक इस बजट फ़ोन को अगले साल जनवरी में लॉन्च किया जा सकता है।

Related posts

Smart TV Deal- अगर आप एक स्मार्ट टीवी खरीदने जा रहे हैं तो जरूर खरीदें धमधमा चलने वाला यह 32 इंच का स्मार्ट टीवी, आपको काफी आएगा पसंद

doonprimenews

इस सेल से आप भी ख़रीद सकते है Realme के जबर्दस्त फिचर्स वाले स्मार्टफोन वो काफी कम कीमत में

doonprimenews

Smartphone यूजर्स फ़ोन क्लीन करते वक्त रखे इन बातों का ध्यान नहीं तो पड़ सकते हैं लेने के देने

doonprimenews

Leave a Comment