Doon Prime News
tech

Smart TV Deal- अगर आप एक स्मार्ट टीवी खरीदने जा रहे हैं तो जरूर खरीदें धमधमा चलने वाला यह 32 इंच का स्मार्ट टीवी, आपको काफी आएगा पसंद

Amazon पर Smart TV के कई सारे ऑप्शन मौजूद हैं जिनमें से आप के फायदे और प्रीमियम दोनों ही कैटेगरी में ऑप्शन चुन सकते हैं. Smart TV खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए नया साल बेहद ही खास है क्योंकि Smart LED TV की खरीदारी पर तगड़ा डिस्काउंट तो दिया ही जा रहा है साथ ही साथ अच्छे ऑप्शन भी मौजूद है. अगर आपका बजट कम है और आप इस कम बजट में 32 इंच का धमाकेदार ऑप्शन खरीदने की तलाश में है तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपको काफी पसंद आएगा.

कौन सा है यह Smart LED TV

Smart LED TVवी के जिस ऑप्शन के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं वह असल में रेडमी का 80 सेंटीमीटर यानी 32 inch वाला Smart LED TV है. इस Smart LED TV में आपको एक Next Level Visual Experience मिलेगा और उसके पीछे वजह है इसमें मिलने वाला एचडी रेडी डिस्पले. किस डिस्प्ले में आपको एक Next Level quality मिलती है और इसका जो कलर कॉन्बिनेशन है और कलर पॉप है वह आपकी आंखों को खूब पसंद आता है. इतना ही नहीं इस Smart LED TV में आपको एक धमाकेदार ऑडियो एक्सपीरियंस भी मिलता है जो मुमकिन हो पाता है 20 वाट के Speaker और dolby audio की मदद से.

अगर आपको लग रहा है कि बस इतनी ही खासियत इस Smart LED TV में ऑफर की गई है तो यह गलत है क्योंकि इसमें आपको dual band wifi support भी मिल जाता है जिसकी बदौलत आप अच्छी खासी स्पीड में इंटरनेट चला सकते हैं और आपको इसमें Preinstalled OTT Apps भी देखने को मिल जाते हैं जिनमें Netflix और Prime video के साथ ही YouTube और disney plus hotstar के साथ ही कई अन्य प्लेटफार्म भी शामिल है. आपको बता दें कि इस Smart LED TV में आपको लेटेस्ट एंड्राइड 11 मिल जाता है.

Related posts

WhatsApp ने रोलआउट किया अपना एक धमाकेदार फीचर

doonprimenews

Airtel Plan- एयरटेल का यह पोस्टपेड प्लान आपको दे रहा सब कुछ फ्री, जानिए कौन सा है यह प्लान

doonprimenews

Cheapest Laptop- इस वेबसाइट पर 15,000 से भी कम कीमत में बिक रहा 1.40 लाख वाला लैपटॉप, आप भी देख बोलेंगे वाह क्या बात है

doonprimenews

Leave a Comment