Doon Prime News
nation

India vs Bangladesh : भारत को मैच हराने वाले मेंहदी हसन पर हुआ था आतंकी हमला,ऐसे बचाई जान

India vs Bangladesh : series भारतीय क्रिकेट टीम को एक बार फिर हार का सामना करना पड़ा है। 4 दिसंबर को भारत और बांग्लादेश के बीच हुए फर्स्ट ODI में, बांग्लादेश ने भारत को एक विकेट से हरा दिया। इस मैच में बांग्लादेश को जीत का सबसे बड़ा कारण बने मेहदी हसन मिराज।उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के लगाकर 38 रन बनाए और भारतीय टीम के मुंह से मैच छीन लिया।

जो Mahedi Hasan आज बांग्लादेश के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे है, वो एक बार आतंकी हमले का भी शिकार हो चुके हैं। इसपर बात करें उससे पहले एक सवाल क्या आपको लगता है ऐसी हालत में भारत वर्ल्ड कप जीत पाएगा।

बात है साल 2019 की, बांग्लादेश की टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर थी। मेहदी हसन तब क्राइस्टचर्च के एक मस्जिद में नमाज पढ़ने गए थे। तभी वहां एक बड़ा आतंकी हमला हो जाता है। चारों ओर अफरा तफरी मच जाती है। इस हमले में मेहदी हसन की जान बच गई, लेकिन इसका उनकी मेंटल हेल्थ पर बुरा असर हुआ। इस सदमे से उभरने के लिए मेहदी हसन सिर्फ 22 साल की उम्र में शादी करने का फैसला किया और फिर मजबूत होकर टीम में वापसी की। अभी तक मेहदी हसन 35 टेस्ट में 135 विकेट ले चुके है, वही 1089 रन भी बनाए है।

Related posts

Pan card से Aadhaar card को नही करवाया लिंक तो देना होगा इतना जुर्माना

doonprimenews

जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क घुमाने के नाम पर चेन्नई के पर्यटकों से ठगी, पुलिस ने लौटाए पैसे

doonprimenews

Breaking news -Patna में 1000 रुपये इतना रह गया दाम,घरेलू LPG cylinder हुआ महंगा आज फिर बढ़ गए रेट,

doonprimenews

Leave a Comment