Doon Prime News
tech

Motorola E13- अगर आप भी खरीदना चाहते हैं सस्ता और टिकाऊ फोन, तो जरूर ट्राई करें Motorola का यह स्मार्टफोन

Motorola के बजट Smartphone काफी पॉपुलर है और E-Series इसके लिए काफी फेमस है. अब कंपनी आने वाले समय में Moto E13 डिवाइस को लॉन्च करने वाली है. फोन को गीकबेंच वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है. MySmartPrice ने फोन के रेंडर्स को शेयर कर दिया है. यह Indian market में आने को पूरी तरह से तैयार और इसमें कई धमाकेदार फीचर्स मिलने वाले हैं. आइए जानते हैं Moto E13 की कीमत और फीचर्स…

रेंडर इमेज से देखा जा सकता है कि फोन में rectangular camera module होगा, जिसमें 2 कैमरा रिंग होंगी. इसमें एक कैमार और LED फ्लैश होगा. यह एक मिड-रेंज या बजट Smartphone हो सकता है. फोन में प्लास्टिक बैक हो सकता है.

फोन के राइट साइड में Power और Volume button होगा. इसके लेफ्ट एज में SIM Tray होगी. फोन में नीचे की तरफ USB-Type C, Speaker Grill और माइक्रोफोन कटआउट होगा.

सामने की तरफ थोड़े मोटे बेजल्स और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगा. फोन में इसके अलावा 3.5mm का Audio Jack मिलेगा. गीकबेंच पर फोन को ARM Unisoc T606 प्रोसेसर के साथ देखा गया है. फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर चलेगा.

Related posts

VI launched Plan- Vodafone Idea ने शानदार बेनिफिट्स के साथ दो प्लान्स किए पेश, प्लान में दिए जा रहे हैं अनलिमिटेड डटा और कई बेनिफिट्स

doonprimenews

Vivo 5G Smartphone- आपको दीवाना बना देगा Vivo का यह 5G स्मार्टफोन, फीचर्स जान आप भी कहेंगे वहां क्या बात है

doonprimenews

Google 2023 में लॉन्च कर सकता है अपना Google Pixel Fold , इसमें हो सकता है सबसे बेहतरीन प्रॉसेसर और कैमरा।

doonprimenews

Leave a Comment