Doon Prime News
tech

VI launched Plan- Vodafone Idea ने शानदार बेनिफिट्स के साथ दो प्लान्स किए पेश, प्लान में दिए जा रहे हैं अनलिमिटेड डटा और कई बेनिफिट्स

Vodafone Idea हमेशा से ही कम कीमत वाले प्लान्स में ज्यादा बेनिफिट्स देने के लिए जाना जाता है. कंपनी के पास कई ऐसे प्लान्स हैं, जो ज्यादा डेटा और कई OTT Platform तक पहुंच देते हैं. अब Company ने दो धमाकेदार प्लान्स पेश किए हैं, जो सालभर की वैलिडिटी के साथ आते हैं. इनकी कीमत भी सिर्फ 2,999 रुपये और 2,899 रुपये है. कंपनी यूजर्स को Unlimited Data, Calling और कई बेनिफिट्स दे रही है. आइए जानते हैं इन दोनों प्लान्स के बारे में डिटेल में…

Vodafone Idea 2999 रुपये का प्रीपेड प्लान

बता दें, Vodafone Idea के पास कई साल भर वाले प्लान्स हैं. अब लिस्ट में दो और प्लान्स जुड़ गए है. Vodafone Idea के 2999 रुपये के प्लान में 850GB डेटा मिलता है. इस प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. यह डेली डेटा लिमिट प्लान के बगैर आता है. प्लान में 4जी डेटा ऑफर किया जाता है. दिन में अगर ज्यादा डेटा की खपत भी हो गई तो डेटा उड़ने की टेंशन नहीं होगी. इसके अलावा Unlimited Calling और रोज 100 SMS मिलेंगे. इसके अलावा प्लान में रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा मिलेगा.

Vodafone Idea का 2899 रुपये का प्लान

Vodafone Idea का 2899 रुपये का प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. प्लान में 365 दिन तक रोज 1.5GB डेटा मिलता है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं. ऊपर प्लान के जैसे ही इस प्लान में भी रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक Unlimited Deta मिलता है. यह weekend data rollover plan है. यह हर महीने 2GB बैकअप डेटा के साथ आता है.

इन दोनों प्लान्स के अलावा Vi के पास 3,099 रुपये वाला 365 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान है. इस प्लान में प्रति दिन 2GB डेटा मिलता है. इसके अलावा Unlimited Calling की भी सुविधा मिलती है. इस प्लान में साल भर के लिए Disney+ Hotstar Mobiles Subscription भी मिलता है.

Related posts

Money Transfer- क्या आप Google Pay से लेकर Paytm तक की डेली लिमिट जानते हैं, अगर नहीं तो यह खबर आपके लिए है

doonprimenews

Airtel ने एक बार फिर प्रीपेड मोबाईल रिचार्ज किए महंगे, सबसे सस्ते प्लान में भी 56 रुपए तक बढ़ाए।

doonprimenews

Leave a Comment