Doon Prime News
tech

Google 2023 में लॉन्च कर सकता है अपना Google Pixel Fold , इसमें हो सकता है सबसे बेहतरीन प्रॉसेसर और कैमरा।

Google Pixel Fold

Google अब स्मार्टफोन मार्केट में पिक्सल के बाद नया एक्सपेरिमेंट करने वाला है। कंपनी अब Samsung Fold को टक्कर देने के एक Google Foldable Samartphone लेकर आने वाली है हालांकि अभी यह खुलासा नहीं हुआ है कि आखिर मार्केट में Google का Foldable फ़ोन कब आएगा लेकिन कुछ लीक्स सामने आई है। इनमें फ़ोन के डिस्प्ले से लेकर उसके कमरे और प्रोसेसर का खुलासा किया है। जानकारी है कि कंपनी के इस Foldable Smartphone में कैमरा एक बड़ा फॉर्म फैक्टर होने वाला है। दरअसल कुछ रिपोर्ट्स सामने आई है जो बता रही है कि Google का यह Foldable Smartphone 2023 में लॉन्च हो सकता है। फ़ोन की एक तस्वीर लीक हुई है जिसमें Pixel Fold Phone को सिल्वर रंग का दिखा रखा है। फ़ोन का डिजाइन कुछ कुछ Pixel 7 सीरीज जैसा ही हो सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सेल्फी कैमरे के लिए फ़ोन फ्रंट में सर्कुलर कैमरा कटआउट मिलता है जो कि फ़ोन के लुक को बेहतरीन बनाता दिख रहा है।

खास होगा Google Pixel Fold का प्रोसेसर
Google के Foldable फ़ोन के हैंडसेट में 7.69 इंच का प्राइमरी डिस्प्ले हो सकता है, जिसमें काफी मोटे बेजल्स होंगे। दूसरी ओर फ़ोन का कवर डिस्प्ले लगभग 5.79 इंच का बताया जा रहा है लेकिन सबसे खास फ़ोन का प्रोसेसर होगा जो कि खुद कंपनी बनाती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फ़ोन Google के Tensor G2 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। लीक्स का कहना है कि कंपनी इस फ़ोन को करीबन ₹1,50,000 में लॉन्च कर सकती है।

यह भी पढ़े – कम कीमत और शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च Moto G Play (2023), यहाँ जाने इसकी कीमत और पूरी डिटेल

सबसे पहले मिलेगा सॉफ्टवेयर अपडेट
स्टोरेज और रैम की बात करें तो Google Pixel फ़ोन में 12 जीबी रैम हो सकती है। साथ ही कंपनी स्टोरेज के 1TB तक के वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है। जानकारी के मुताबिक Google Pixel Fold Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। अहम फायदा यह है कि गूगल जो भी Google Android Version डेवलप करेगा उसका अपडेट सबसे पहले गूगल के इस स्मार्टफोन में मिलेगा। इसके चलते यूजर्स को सॉफ्टवेयर की कोई टेंशन ही नहीं होगी।

Related posts

Vivo का ये नया foldable स्मार्टफोन जल्द ही होगा लॉन्च , जाने इसके फीचर

doonprimenews

अगर आप भी खरीदना चाहते हैं Nothing Phone 1 तो ये सही मौका है, सिर्फ 10 हजार से भी कम कीमत पर।

doonprimenews

Twitter Income- ट्विटर को लेकर एलोन मस्क ने किया बहुत बड़ा ऐलान, अब ट्विटर पर मिला ब्लू टिक तो आप भी कमा सकते हैं लाखों रुपए

doonprimenews

Leave a Comment