Doon Prime News
tech

iQ00 ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता फ़ोन जिसकी कीमत जान आप भी रह जाएंगे हैरान, यहां जाने इसकी कीमत और फिचर्स के बारे में

iQ00

iQ00 ने चीनी स्मार्टफोन मार्केट में अपने लेटेस्ट Neo 7 SE स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। यह एक परफॉरमेंस सीरीज स्मार्टफोन है और उन बायर्स को टारगेट करता है जो ज्यादा पैसे खर्च किए बिना अपने लिए एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। अगर आप भी सोच रहे हैं कि कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में कब लॉन्च करने वाली हैं तो आपको बता दें कि कंपनी ने इससे जुड़ी कोई भी जानकारी अभी तक शेयर नहीं की है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं तो पहले इसके कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जरूर जान लें।

iQ00 Neo 7 SE स्पेसिफिकेशन्स
iQ00 ने अपने इस स्मार्टफोन को 6.78 इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया है।यह डिस्प्ले 20Hz फास्ट रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है। परफॉर्मेंस के लिहाज से अगर बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको MediaTek Dimensity 8200 चिपसेट देखने को मिल जाता है। यह एक अच्छा और पॉवरफुल चिपसेट है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पांच स्टोरेज वेरिएंट्स में लॉन्च किया है। इनमें 8 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज, 8 जीबी रैम 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज, 12 जीबी रैम 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज, 12 जीबी रैम 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज, और 16 जीबी रैम 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज शामिल हैं।

यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 के साथ आता है। आपको बता दें की iQ00 ने Neo 7 SE के रेयर में ट्रिपल कैमरा सेटअप किया है। इसका प्राइमरी कैमरा 64 MP का मैक्रो लेंस कैमरा 2MP एक और डेप्थ कैमरा भी 2MP का है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 16 MP का शूटर दिया गया है। iQ00 ने इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी है और यह 120W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को भी सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन के कुछ अन्य फीचर्स की अगर बात करें तो इसमें आपको ब्लूटूथ वाईफाई और इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स भी मिल जाते हैं।

यह भी पढ़े – Google 2023 में लॉन्च कर सकता है अपना Google Pixel Fold , इसमें हो सकता है सबसे बेहतरीन प्रॉसेसर और कैमरा ।

iQ00 Neo 7 SE प्राइस
कीमत की अगर बात करें तो iQ00 Neo 7 SE के बेस 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारतीय मुद्रा के मुताबिक 24,800 रुपए रखी है। जबकि इसके टॉप 16 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत करीबन ₹34,250 रखी गई है।

Related posts

Vivo V25 Pro के लिए कर रहे लोगो का इंतजार अब होगा ख़त्म, इस तारीख को कंपनी करेगी Vivo V25 Pro को लॉन्च

doonprimenews

Realme 10Pro 5G की Flipkart पर सेल शुरू, दमदार प्रॉसेसर के साथ साथ मिलेंगे ये सारे फिचर्स।

doonprimenews

Chat GPT: चैट जीपीटी के आने से मार्केट में मचा हड़कंप, अब तो Google को लेकर मार्केट में नई चर्चा हो गई शुरू

doonprimenews

Leave a Comment