Doon Prime News
tech

Realme 10Pro 5G की Flipkart पर सेल शुरू, दमदार प्रॉसेसर के साथ साथ मिलेंगे ये सारे फिचर्स।

Realme

चीनी ब्रॉड Realme ने हाल ही में भारत में अपने Realme 10Pro 5G सीरीज को लाँच किया था। सीरीज के वनीला वेरिएंट की सेल आज से शुरू हो गई है। स्मार्टफोन दोपहर 12:00 बजे से Flipkart के माध्यम से उपलब्ध हो गया है। यह हैंडसेट Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर से लैस है। 8 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। Flipkart इस फ़ोन पर कई डिस्काउंट और ढेरों ऑफर दे रही है। पहले सेल के दौरान ग्राहक फ़ोन पर एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं।

Realme 10Pro 5G में 2 रैम मॉडल है इसके 6 GB रैम वाले मॉडल की कीमत ₹18,999 है, जबकि इसके 8gb रैम वेरिएंट की कीमत ₹19,999 है। बस फ़ोन डाक मैटर, हाइपरस्पेस और नेब्युला ब्लू कलर में उपलब्ध है। इसे ग्राहक Flipkart और कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। शुरुआती ऑफर के तहत ग्राहक ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 1000 तक की छूट पा सकते हैं। वहीं Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5% तक का कैशबैक भी मिलेगा।

स्मार्टफोन में 6.72 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसकी डिसप्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz है। फ़ोन के सेंटर में पंच होल कट आउट दिया गया है। Realme 10Pro 5G Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर से लैस है। जिसे Adreno 619 GPU के साथ जोड़ा गया है। कंपनी ने इसे तीन कलर के ऑप्शन में पेश किया है। इसमें डार्क मैटर हाइपरस्पेस नबुला ब्लू कलर शामिल हैं।

यह भी पढ़े – Motorola Smartphone- Motorola ने 11 हजार से कम कीमत वाला स्मार्टफोन किया लॉन्च, 50MP के धांसू कैमरे के साथ है उपलब्ध

हैंडसेट में 8GB LPDDR4X रैम और 128 GB UFS 2.2 स्टोरेज मिलता है। यह Android 13 पर बेस्ड Realme UI 4.0 कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए Realme 10Pro 5G में wifi 6 ब्लूटूथ 5.2 GPS Glonass और Beidou जैसे फीचर्स भी उपलब्ध है।

कैमरे की बात करें तो Realme 10Pro 5G के पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा सेटअप किया गया है। इसमे 8MP का प्राइमरी लेंस और 2MP का सेकेंडरी सेंसर शामिल हैं। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए हैंडसेट के फ्रंट में 16 MP का कैमरा दिया गया है।

Realme अपनी लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज में 5000mAh की बैटरी यूनिट ऑफर कर रहा है। यह 33W Super VOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। चार्जिंग के लिए इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट मिलता है। सिक्युरिटी के लिए फ़ोन में एक साइड माउंटेन फिंगर प्रिंट स्कैन भी उपलब्ध है। इतना ही नहीं फ़ोन में स्टीरियो स्पीकर सेट अप और एक 3.5 mm ऑडियो जैक भी दिया गया है।

Related posts

फास्ट चार्जिंग वाला Xiaomi 11i 5G फोन, 31,999 नहीं महज Rs 4,999 में, बस लगा लें यह ऑफर।

doonprimenews

iQOO Z7 5G सीरीज को लॉन्च के लिए टीज करना कर दिया शुरू, इसके आफिशियल पोस्टर से हुआ खुलासा।

doonprimenews

Twitter के मालिक बनते ही Elon Musk ने कई बड़े बदलाव किए हैं, ठीक इसी बीच अब मस्क द्वारा एक और बड़ा फैसला लिया गया, जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

doonprimenews

Leave a Comment