Doon Prime News
tech

Motorola जल्द लॉन्च करने वाला है अपने 2 नए वेरिएंट , जिसके फीचर्स होने वाले है जबरदस्त

Motorola जल्द ही ग्लोबल मार्केट में दो मिड-रेंज वाले स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है, जिनके नाम Moto G53 और Moto G73 हैं। दोनों फोन के फीचर्स का खुलासा लॉन्च से पहले ही हो गया है।

अब Pricebaba ने एक रिपोर्ट में Moto G53 5G की कीमत और फीचर्स का खुलासा किया है। मिड रेंज स्मार्टफोन बहुत स्टाइलिश और शानदार फीचर्स से लैस होने वाला हैं। आइए जानते हैं इस फोन के बारे में।

Moto G53 5G की कीमत 20 हजार से कम होगी। यूरोप में इसकी कीमत 209 यूरो जो करीबन 18 हजार रुपये है। फोन को 3 कलर (ब्लू, पेल पिंक और आर्कटिक सिल्वर) में लाया जाएगा।

Moto G53 5G में 120hz रिफ्रेश रेट और HD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.53 इंच का IPS LCD डिस्प्ले होगा। फोन Snapdragon 480+ चिपसेट द्वारा संचालित होगा। इस फोन में 4GB रैम + 128GB स्टोरेज मिलेगी। इसमें माइक्रोएसडी स्लॉट मिलेगा, जिससे स्टोरेज को और बढ़ाया जा सकता हैं।

फोन में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50MP का मेन कैमरा और 2MP का ऑक्जिलरी स्नैपर मिलेगा। वहीं, फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। फोन Android 13 प्रीइंस्टॉल्ड के साथ आएगा।

Moto G53 5G में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी मिल सकती हैं। फोन में डॉल्बी एटमॉस-ट्यून डुअल स्टीरियो स्पीकर होंगे। फोन का वजन सिर्फ 189 ग्राम होगा।

Related posts

iPhone13 पर मिल रहा है बंपर सेल डिस्काउंट में पा सकते 22 हजार तक की भारी छूट , आज ही खरीदे

doonprimenews

WhatsApp Trick 2022- व्हाट्सएप ने लॉन्च किया नया फीचर, थर्ड पार्टी ऐप की मदद से अब आप कॉल रिकॉर्डिंग के साथ-साथ डिलीट मैसेज भी कर पाएंगे चेक

doonprimenews

Motorola ला रहा हैं अपना दमदार स्मार्टफ़ोन, जिसकी लॉन्चिग जल्द ही भारत में होने वाली है।

doonprimenews

Leave a Comment