Doon Prime News
tech

iPhone 14 Pro- लोगों के दिलों पर राज करने आया यह स्मार्टफोन, मात्र 11 हजार में है उपलब्ध

iPhone 14 Pro एक ट्रेंडिंग मॉडल है, ग्राहकों के बीच इसे काफी पसंद किया जाता है लेकिन लाखों में कीमत होने की वजह से इसे खरीदना हर किसी की रेंज में नहीं आता है. ऐसे में ग्राहक इन्हें खरीद नहीं पाते हैं. अगर आपके साथ भी ऐसी समस्या है तो बता दें कि मार्केट में एक ऐसा स्मार्टफोन आ चुका है जिसका डिजाइन iPhone 14 Pro जैसा नजर आता है. ये इतना सिमिलर है कि आपके लिए यकीन कर पाना मुश्किल है. लेकिन बात यहीं पर खत्म नहीं होती है. इसकी कीमत भी इतनी कम रखी गई है जिसके बारे में आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं.

कौन सा है ये Smartphone

जिस Smartphone के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम LeEco S1 Pro है और देखने में ये हूबहू आईफोन 14 प्रो जैसा नजर आता है. LeEco के इस स्मार्टफोन को फ्रंट और रियर में एकदम iPhone 14 Pro वाला डिजाइन दिया गया है और इन दोनों को ही देख कर पहचान पाना काफी मुश्किल है और यही वजह है कि मार्केट में इसकी चर्चा जोरों पर है. अगर आपको इसकी खासियत के बारे में और जानना है तो आज हम इसकी डीटेलिंग के साथ तैयार हैं और आपको बताएंगे कि आखिर ये क्यों इतना दमदार है.

Specification और Features

iPhone 14 Pro जैसा दिखने वाला LeEco S1 Pro बेहतरीन फीचर्स से लैस है और मौजूदा समय में चीनी मार्केट में खरीदा जा सकता है. इसमें ग्राहकों को 6.5 inch का LCD display दिया गया है जो 60HZ रिफ्रेश रेट ऑफर करता है. खासियतों की बात की जाए तो यूजर्स को इसका 8GB + 128GB मॉडल खरीदने के लिए 899 युआन यानी 10,897 रुपये चुकाने पड़ेंगे. इसमें इसमें Unisoc T7150 चिपसेट लगाया गया है.

LeEco में एक और बड़ी खासियत है जो शायद आपको काफी पसंद आएगी और ये खासियत है dynamic island जिसने iPhone 14 Pro को बुलंदियों पर पहुंचा दिया था. मार्केट में इस Smartphone को 4GB + 64GB, 6GB + 128GB और 8GB + 256GB ऑप्शंस में उतारा गया है.

Related posts

खुशखबरी : अब कॉल करने से पहले नहीं सुनाई देगी अमिताभ बच्चन की आवाज, जानिए क्यों?

doonprimenews

क्या आप भी Google Pixel 7 स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास बहुत अच्छा मौका है, Flipkart से आप इसे काफी सस्ते में अपना बना सकते

doonprimenews

Motorola के स्मार्टफोन पर मिल रहा हैं बंपर डिस्काउंट, आप भी इसे सिर्फ 4,999 रूपए में पा सकते हैं।

doonprimenews

Leave a Comment