Doon Prime News
tech

अब आप खुद कंट्रोल कर पाएंगे WhatsApp के डिसअप्परिंग मैसेज, बहुत सारे ऑप्शन के साथ आ रहा है ये फीचर।

WhatsApp

WhatsApp एक लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप है जिसमें डिसअपीयरिंग नामक एक नया फीचर है। यह सुविधा लोगों को अन्य लोगों के संदेशों को छिपाने देती है।

WhatsApp अपने डिसअपेयरिंग फीचर को अपडेट करने की योजना बना रहा है ताकि यूजर्स यह चुन सकें कि प्लेटफॉर्म पर उनके मैसेज कितने समय तक सुरक्षित रहेंगे।

इस अपडेट से यूजर्स को अपने मैसेज पर ज्यादा कंट्रोल मिलेगा। इसे डेस्कटॉप पर WhatsApp के लिए नवीनतम बीटा अपडेट में विकसित किया जा रहा है। इस सुविधा के भविष्य के अपडेट में बदलने की उम्मीद है।

यदि आप चुनते हैं तो WhatsApp एक निर्धारित समय के बाद संदेशों को हटा देगा। इस तरह, आप अपनी बातचीत को एक समयावधि के बाद हटाकर निजी रख सकते हैं।

WhatsApp एक निश्चित समय के बाद संदेशों को गायब करने के लिए एक नए तरीके पर काम कर रहा है। यह नया विकल्प “अधिक विकल्प” मेनू के अंतर्गत उपलब्ध होगा।इस नई क्षमता के साथ, उपयोगकर्ता सुविधा के लिए अलग-अलग कार्यकाल निर्धारित कर सकते हैं, जैसे कि एक वर्ष, 180 दिन, 60 दिन, 30 दिन, 21 दिन, 14 दिन, 6 दिन, 5 दिन, 4 दिन, 3 दिन और 1 घंटा .

WhatsApp में एक निश्चित समय के लिए संदेशों को गायब करने की एक नई क्षमता पाई गई है। हालांकि, यह साफ नहीं है कि यह फीचर iOS और Android के बीटा वर्जन में उपलब्ध होगा या नहीं।

Related posts

Vivo Y56 स्मार्टफोन ने ली मार्केट में एंट्री , यहां जाने इसके फीचर्स और कीमत

doonprimenews

WhatsApp ने जारी किया iOS नोटिफिकेशन की समस्या के लिए अपडेट।

doonprimenews

Waterproof Rugged Tablet- 11 हजार रुपये के आस-पास आग में तपकर तैयार हुआ है ये Tablet! पानी में डूबने पर भी नहीं होगा खराब

doonprimenews

Leave a Comment