Doon Prime News
tech

Amazfit band 7 भारत में लॉन्च किया गया है , इसके फ़िचर्स जान आप भी चाहेंगे इसे खरीदना

Amazfit band 7

Amazfit ने पहनने योग्य एक नई फिटनेस बैंड की घोषणा कर दी है और इस Amazfit band 7 कहा गया है। यह डिवाइस हार्ट रेट मॉनीटरिंग 120 स्पोर्ट्स मोड AMOLED डिस्प्ले स्ट्रेस लेवल ट्रैकिंग और बहुत सारी सुविधाओं के साथ आती है। बैंड अमेरिका में लॉन्च किया गया है और यह अज्ञात है कि ये भारतीय बाजार में कब आएगा।

ब्रांड भारत में फिटनेस बैंड नहीं बेचता और केवल स्मार्टवॉच प्रदान करता है। इसलिए हमें यकीन नहीं है कि यह भारत में आएगा या नहीं। कंपनी निकट भविष्य में फिटनेस बैंड भी लेने का फैसला कर सकती है। नया Amazfit band 7 वेरिएबल अमेरिका में नीले, हरे, नारंगी और गुलाबी सहित चार रंगों में पेश किया जा रहा है इसकी कीमत $49.99 है, जो भारत में परिवर्तित होने पर लगभग 3,650 रूपए होती है।

Amazfit band 7 1.47 इंच की HD स्क्रीन है जो AMOLED है। पैनल 198x 368 पिक्सल रेजोल्यूशन पर काम करता है और इसकी पिक्सल डेन्सिटी 282 पीआईआई है, यह Zepp OS के साथ आता है। कंपनी दावा करती है कि इसका नया वैरिएबल सामान्य इस्तेमाल के साथ 18 दिनों तक की बैटरी लाइफ दे सकता है। हमें इस फिट के अनुसार बैटरी सेवर मोड सक्षम होने पर यह 28 दिनों तक जीवित रह सकता है। यह 50 वाच फेस के साथ आता। आठ वॉच फेस को एडिट कर सकेंगे Amazfit band 7 यह भी कह रहा है कि पहनने योग्य जहाज कोल 120 स्पोर्ट्स मोड के साथ हैं।

स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए आपके सोने के पैटर्न हृदय गति SpO2 उर्फ रक्त और ऑक्सीजन के स्तर और तनाव के स्तर के लिए निगरानी कर सकता है डिवाइस में मेस्टुअल साइकिल ट्रैक कर स्पोर्ट भी है। कंपनी का कहना है कि ये फीचर लोगों को तब भी जानकारी देता है जब उनका हेल्थ डेटा बहुत ज्यादा या कम हो जाता है। Amazfit band 7 ब्लूटूथ के जरिए Android और iOS दोनों डिवाइस को सपोर्ट करता है।

ध्यान रखें कि पहनने योग्य केवल उन उपकरणों का समर्थन करता है जो Android 7.0 या नए संस्करणों पर चल रहे हैं आईओएस 12 या नए संस्करणों के साथ भी ऐसा ही है। Amazfit band 7 ने ऐमेज़ॉन के एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट के लिए भी सपोर्ट दिया गया है।

यह भी पढ़े –उत्तराखंड के लोगो को लगेगा बिजली का झटका , एक बर फिर बिजली हुई महंगी

अन्य सुविधाओं में सेंडेटरी रिमाइंडर, फाइन्ड माइ फ़ोन, अलार्म, क्लॉक, स्टॉपवाच शुरू करें मोड और बहुत कुछ शामिल है। इस वेरिएबल पर कोई भी अपने फ़ोन के नोटिफिकेशन चेक कर सकेगा। एक सेंस एलोग्रिथम भी है जो कंपनी का कहना है कि स्वचालित रूप से आठ स्पोर्ट मोड को पहचान ता है और वो क आउट डेटा रिकॉर्ड करता है। अंत में नया Amazfit band 7 फाइव एटीएम की जल प्रतिरोधी रेटिंग के साथ आता है।

Related posts

Oppo लॉन्च करने वाला हैं अपना Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन , यहां जाने इसके फीचर्स

doonprimenews

Battery से लेकर Camera तक सब कुछ है फर्स्टक्लास,12000रूपये से कम कीमत में शानदार features के साथ मिल रहा है Lava का ये smartphone

doonprimenews

Amazon पर चल रही है स्मार्टफोन अपग्रेड सेल, जिसमे आप भी पा सकते है अपना पसंदीदा स्मार्टफोन।

doonprimenews

Leave a Comment