Doon Prime News
tech

Infinix जल्द ही अपनी Infinix 5G 2023 सीरीज को लॉन्च करेगा , यहां जाने सब कुछ।

चीनी कंपनी Infinix ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Infinix Note 12i स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया है। यह फोन आज से बिक्री के लिए Flipkart पर उपलब्ध हो गया है। लेकिन इसी के साथ कंपनी ने Infinix 5G 2023 सीरीज के लॉन्च का भी एलान कर दिया है। कंपनी इस सीरीज से एक से दो स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

कंपनी इस सीरीज को बाहर के देशों में पहले ही पेश कर चुकी है, जिसके वजह से इसके सभी फीचर्स पहले ही सामने आ गए हैं। कब लॉन्च होगी Infinix 5G 2023 सीरीज Infinix 5G 2023 स्मार्टफोन 4 फरवरी 2023 को भारत में दोपहर 12 बजे लॉन्च हो जाएगी।

कंपनी ने अपनी भारत के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिये इसके लॉन्च की जानकारी दी है। यह फोन बिक्री के लिए Flipkart पर उपलब्ध होगा। Infinix 5G 2023 के फीचर्स डिस्प्ले के बारे मे बात करें तो इस फोन में 6.78 इंच की स्क्रीन Full HD+ डिस्प्ले मिलेगा। इसके साथ ही फोन में 1080 × 2460 पिक्सेल पर resolution मिलेगा।

इस फोन में 120 Hz का रिफ्रेश रेट उपलब्ध रहेगा। फोन में 500 nits की पीक ब्राइटनेस मिलेगी।

कैमरा- यह फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ मिलता है, जिसमें 50 MP का मेन बैक कैमरा, 2 MP का दूसरा डेप्थ और 2 MP का तीसरा AI कैमरा LED फ्लैश लाइट के साथ लगा हुआ मिलेगा। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में 16 MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

रैम और मेमोरी- इस फोन में 13 GB तक की रैम और 256 GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। बैटरी- कंपनी इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दे सकती है। फोन में 33 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी उपलब्ध होगा।

OS- यह फोन Android 12 के साथ भारत में पेश हो सकता है। रंग- Infinix 5G 2023 फोन ऑरेंज, व्हाइट,और ब्लैक जैसे कलर्स ऑप्शंस के साथ भारत में भी पेश होगा। अन्य फीचर्स- इस फोन में डुअल सिम, 3.5mm ऑडियो जैक, ब्लूटूथ, वाईफ़ाई जैसे सभी फीचर्स भी मौजूद हैं।

Related posts

Xiaomi 13 Pro के Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर होगा लॉन्च, Amazon से होगी इसकी सेल शुरू, यहां जाने इसके फीचर्स

doonprimenews

iPhone 15 Ultra जल्द ही होगा लॉन्च इसके फीचर्स और कीमत हुए लीक यहाँ जाने सब कुछ

doonprimenews

जानिए भारत में ऑनलाइन फ्रॉड के शिकार ज्यादा पुरुष होते है या महिलाएं,माइक्रोसॉफ्ट के सर्वे में हुआ चौकाने वाला खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment