Doon Prime News
tech

Vivo जल्द पेश करने वाला है अपना नया Vivo Y100 , ये स्मार्टफोन अपना कलर भी बदलता है।

इस महीने की शुरुआत में Vivo Y100 को गीकबेंच, Google Play Console और BIS पर देखा गया था। लिस्टिंग से स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में काफी हद तक पता चला था। 2 हफ्तों के बाद एक फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशंस का खुलासा हुआ है। यहां हम आपको Vivo Y100 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर अनुमानित कीमत आदि के बारे में बताएंगे।

Vivo Y100 की अनुमानित कीमत और उपलब्धता

91Mobiles के मुताबिक, आने वाले Vivo Y100 की कीमत भारत में करीबन 27,000 रुपये होगी। हालांकि इसकी कीमत कम या ज्यादा भी होने वाली है। उपलब्धता की बात की करें तो Vivo Y100 को फरवरी में पेश किया जाएगा। इस फोन के साथ Vivo Y56 भी शामिल हो सकता है। इसके अलावा सोर्स का यह कहना है कि फोन में स्लिम और लाइट बॉडी हो सकती हैं। यह कलर चेंजिंग बैक पैनल के सपोर्ट के साथ आएगा, जैसे Vivo V23 Pro और Vivo V25 Pro में है। हालांकि, Vivo V-सीरीज के फोन से अलग, Y100 एक के बजाय दो कलर चेंज करने वाले वेरिएंट में आएगा।

Vivo Y100 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की बात करें तो Vivo Y100 में FHD + AMOLED डिस्प्ले आएगी जो कि HDR10+और 1300 nits पीक ब्राइटनेस लेवल को सपोर्ट करेगी। प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में MediaTek Dimensity 900 दिया जाएगा। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस फोन में OIS- असिस्टेड 64 MP का प्राइमरी कैमरा आएगा। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह फोन Android 13 पर काम करेगा।

Related posts

5G Smartphone – Oppo का यह 5G स्मार्टफोन मिल रहा काफी कम दामों में, दिखने में भी है काफी अट्रैक्टिव

doonprimenews

Flipkart और Amazon के बाद अब Xiaomi ने किया ‘Tech ka Shubh Muhurat का ऐलान, इस त्योहार पर मिलेगी बंपर छूट।

doonprimenews

आज से शुरू हुई Realme और OnePlus की सेल इस सेल में कम कीमत पर आप भी खरीद सकते हैं अपना मनपसंद डिवाइस

doonprimenews

Leave a Comment