Doon Prime News
tech

OnePlus 11 लॉन्च, अलग चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल सकता हैं OnePlus 11, इस फोन के स्पेसिफिकेशन जान आप भी हो जायेंगे हैरान।

OnePlus धीरे-धीरे स्मार्टफोन बाजार में अपनी पकड़ को मजबूत बना रहा है. हाल ही में कंपनी ने अपने घरेलु बाजार चीन में Oneplus 11 को लॉन्च किया है और जल्द ही यह भारत में भी लॉन्च हो सकता है. अपको बता दें कि कंपनी 7 फरवरी को एक इवेंट का करने वाली है।

जिसमें वह OnePlus 11 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी. कई रिपोर्ट्स और अफवाहों से यह बात पता चली है कि इस स्मार्टफोन का चार्जिंग सपोर्ट अलग हो सकता है. चीन में जो OnePlus 11 हैंडसेट लॉन्च किया गया है, उसमें 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. पिछले साल लॉन्च हुए हैंडसेट OnePlus 10T में 150W चार्जिंग का सपोर्ट था. पहले ये खबर सामने आईं थी कि चीन की तरह ही पूरी दुनिया के लिए OnePlus 11 5G स्मार्टफोन को 100W चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा. लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है कि उसमें यह कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इसमें चेंजेस भी कर सकती है.

9to5Google की एक रिपोर्ट के अनुसार, Max Jumbor नाम के एक टिप्सटर ने दावा किया कि OnePlus 11 का ग्लोबल वेरिएंट 100W फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा. हालांकि, OnePlus 11 का यूएस संस्करण 80W चार्जिंग तक सीमित हो सकता है. इससे पहले भी ग्लोबल मार्केट के लिए OnePlus 10 Pro को 80W चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया था. लेकिन अमेरिकी बाजार के लिए इसे 65W तक ही सीमित किया गया था. दूसरी तरफ OnePlus 10T, जो 150W चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया गया था, उसे अमेरिका में 125W के साथ लॉन्च किया गया. कंपनी ने कहा कि अमेरिका का इलेक्ट्रिक सिस्टम अलग होने के कारण उनको पूरी दुनिया से अलग चार्जिंग सपोर्ट दिया जाता है.

OnePlus 11 5G: स्पेसिफिकेशन भारत में लॉन्च होने जा रहे OnePlus 11 5G का डिस्प्ले 6.7 इंच E4 AMOLED LTPO 3.0 हो सकता है. इसका रिफ्रेश रेट 120Hz और Quad HD+ रिजोल्यूशन और Dolby वीजन के साथ मिल सकता है. इसमें Qualcomm का लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट मिलेगा. कैमरे बारे में बात करें तो OnePlus 11 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप किया जा सकता है. इसमें एक 50MP प्राइमरी कैमरा, 48MP अल्ट्रा वाइड लेंस और 32MP टेलीफोटो यूनिट शामिल हो सकते है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन मे 16MP फ्रंट कैमरा मिलेगा.

बैटरी की बात करें तो यह स्मार्टफोने 5000mAh बैटरी के साथ मिल सकता है, जो भारत में 100W SuperVOOC वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. इसके अलावा OnePlus इसे Android 13 पर आधारित OxygenOS 13 से लैस करके लॉन्च करने वाला हैं .

Related posts

क्या आपको पता है इन 5 best 108MP camera वाले फ़ोन के बारे में ,इनकी कीमत और फीचर जान आप भी हो जाएंगे हैरान

doonprimenews

Twitter Down- Twitter यूजर्स को अपने Accounts तक पहुंचने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, जानिए क्या है बवाल

doonprimenews

अब Jio ला रहा है बेहद सस्ता 5G Smartphone, जानिए इसके कीमत और शानदार फीचर्स।

doonprimenews

Leave a Comment