Doon Prime News
tech

क्या आप भी Google Pixel 7 स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास बहुत अच्छा मौका है, Flipkart से आप इसे काफी सस्ते में अपना बना सकते

हाल Republic Day सेल के दौरान ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्मों पर स्मार्टफोन पर भारी डिसकाउंट दिया जा रहा थी. अब ज्यादातर स्मार्टफोन फिर से पहले वाले प्राइस में मिल रहे हैं. अगर आप इस सेल के दौरान अपना पसंदीदा फोन नहीं खरीद पाए हैं तो अब भी आपके पास एक और मौका है. प्रीमियम सेगमेंट में Google Pixel 7 पर आपको बंपर डिस्काउंट मिल सकता है.

लॉन्चिंग के समय Google Pixel 7 की कीमत 59,999 रुपये थी जबकि Flipkart पर इसकी मौजूदा कीमत 56,999 रुपये है. हालांकि सेल के दौरान यह बैंक ऑफर्स के साथ मात्र 50,000 रुपये में मिल रहा था.

इस स्मार्टफोन पर आपको Flipkart की तरफ से 3000 रुपये की छूट पहले से मिल रही है साथ ही HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर आपको 6,000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलता है. यानी Google Pixel 7 को आप अब भी 50,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा अगर आप अपने किसी पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करते हैं तो इसके लिए भी ऑफर उपलब्ध है.

इस डिवाइस को आप ओब्सीडियन, लेमनग्रास और स्नो कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. Google Pixel 7 में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.3 इंच का पंच-होल AMOLED डिस्प्ले मिलता है.

साथ ही इसमें Full HD+ रेजोल्यूशन और Corning Gorilla glass विक्टस का प्रोटेक्शन भी मिलता है. इसके अलावा हैंडसेट में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है. सेल्फी के लिए इसमें 10.8MP का फ्रंट कैमरा और रियर में डुअल कैमरा सेटअप किया गया है. जिसमें प्राइमरी लेंस 50MP और 12MP का अल्ट्रा वाइड लेंस शामिल हैं. इसके जरिए आप 60fps तक 4K वीडियो शूट कर सकते हैं. इसमें 20W वायर्ड और वायरलेस फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 4,335mAh की बैटरी दी गई है.

Related posts

5G Smartphone – Oppo का यह 5G स्मार्टफोन मिल रहा काफी कम दामों में, दिखने में भी है काफी अट्रैक्टिव

doonprimenews

IAS टीना डाबी जिस Toyota Innova Crysta G को करती हैं इस्तेमाल, उसकी बुकिंग हुई बंद जाने क्या है कारण

doonprimenews

Leave a Comment