Doon Prime News
tech

अगर आप भी म्यूजिक लवर हैं और आपको भी Earbuds खरीदने हैं तो ये ऑप्शन आपके लिए है।

TWS Earbuds उन लोगों के लिए बढ़िया विकल्प हैं, जो ज्यादा कॉम्पैक्ट और सुविधाजनक डिज़ाइन लेना पसंद करते हैं, लेकिन कई यूजर्स ऐसे भी है जो ज्यादा मंहगे Earbuds को खरीदने से बचना चाहते हैं। इसलिए हम आपके लिए 3,000 रुपये की कीमत में Earbuds लेकर आए हैं, तो चलिए हम बताते है सभी ऑप्शनों के बारे मे

Oppo Enco Air 2 Earbuds

Oppo Enco Air 2 Earbuds के कीमत की बात करें तो यह आपको 2,499 रुपये में मिल सकता हैं। Earbuds में म्यूजिक सुनने के दौरान आस-पास के नॉइज को खत्म करने के लिए ANC (एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन) जैसी सुविधा दी गई है। इसकी बिल्ड क्वालिटी भी काफी जबरदस्त है, बैटरी की बात करें तो यह 24 घंटे तक की लाइफ लाइन देने का दावा करती है।

Redmi Buds 3 Lite

TWS Earbuds अगर आपका बजट कम है, तो हम आप के लिए Redmi Buds 3 Lite TWS Earbuds को ले सकते हैं। कंपनी इस Earbuds में 18 घंटे के प्लेबैक का दावा करती है। Earbuds पर स्पर्श कंट्रोल का पता लगाना थोड़ा मुश्किल है, और कुछ मामलों में वे ठीक से काम नहीं करते हैं। वहीं Redmi Buds 3 Lite TWS Earbuds की कीमत के बारे में बात करें तो यह आपको 1,799 रुपये में मिल जाएगा।

Realme Buds Q2 Neo Earbuds

Realme Buds Q2 Neo Earbuds रेडमी बड्स 3 लाइट के जैसा ही दिखता हैं। यह आपको 18 घंटे बैटरी लाइफ देता है। Earbuds में 10 mm बास बूस्ट ड्राइवर हैं, जो उन्हें भारी बास पसंद करने वाले यूजर्स है तो हम आपको बेस्ट बनाता हैं। इसमें गेम मोड के लिए भी सपोर्ट दिया गया है। कीमत की बात करें तो 1,599 रुपये है।

Jabra Elite 2 Earbuds Jabra Elite 2 कुछ समय के लिए कम कीमत के साथ मौजूद है। वहीं इसकी सेल कीमत 2,999 रुपये है। यह Earbuds बास के साथ शानदार ऑडियो प्रोवाइट करता हैं। इसमें कोई ANC नहीं है। कंपनी केस के साथ 21 घंटे की बैटरी लाइफ देने का दावा करती है।

OnePlus Nord buds Earbuds Jabra Earbuds के जैसा ही OnePlus Nord बड्स में फोन कॉल लेने के लिए सपोर्ट माइक हैं। इसके अलावा, बास की तरफ डिफ़ॉल्ट ऑडियो दिया है और कंपनी 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रोवाइट करती है। अब कीमत की बात करें तो भारत में इसे आप 2,799 रुपये में खरीद सकते हैं।

Related posts

OnePlus 11 5G जल्द ही लॉन्च करने वाला है अपना न्यू एडीशन जो 29 मार्च को इस नए फीचर्स के साथ लाया जाएगा।

doonprimenews

MOTO E7 POWER : कम दाम में बेहतरीन स्मार्टफोन , जानिए क्या है फीचर्स।

doonprimenews

Redmi Note 12 Turbo के फीचर का लॉन्च से पहले ही हुआ खुलासा , यहाँ जाने इसके फीचर

doonprimenews

Leave a Comment