Doon Prime News
tech

Launching से ही पहले सामने आ गए Google Pixel 7/7Pro कलर वेरिएंट्स, इस दिन होगा Launch ।

Google Pixel

Google Pixel 7 और Pixel 7 प्रो 6 अक्टूबर को Launch होने के लिए तैयार है, बता दें कि Launching से पहले फोन के Colour Option का खुलासा हो गया है. मालूम हुआ है कि दोनों फोन तीन कलर ऑप्शन के साथ पेश किए जाएंगे. वहीं, सामने आई फोटो में दोनों के रियर कैमरा के बीच अंतर भी देखा जा सकता है. बता दें कि Pixel 7 सीरीज़ में Google का नेक्स्ट जेनरेशन Tensor G SoC मिलेगा. Google Store के लैडिंग पेज पर Pixel 7 सीरीज़ मॉडल के Colour Option को देखा जा सकता है

बताया गया है कि इन दोनों फोन के दो कलर एक जैसे हैं, लेकिन Pixel 7 प्रो का तीसरा कलर हैज़ल है, जिसके साथ गोल्ड कैमरा स्ट्राइप है, वहीं Pixel 7 का तीसरा कलर लेमनग्रास है, जो कि ब्रोन्ज़ बार के साथ आ सकता है.दोनों फोन का डिज़ाइन देखने में काफी मिलता जुलता है. हालांकि Pixel 7 प्रो का पैनल थोड़ा शाइनी लुक के साथ आता है. वहीं Pixel 7 मैट फिनिश के साथ देखा गया है. Pixel 7 प्रो में डुअल इमेज सेंसर है, और इसमें टेलीफोटो कैमरा भी दिया जा सकता है.


आपको बता दें कि लैंडिंग पेज से ये भी मालूम हुआ है कि Pixel 7 सीरीज़ में नेक्स्ट जेनरेशन चिपसेट मिलेगा, जिसे Google Tensor G2 कहा जा रहा है. कहा गया है कि इसमें Personalised फीचर मिलेगा, जो कि फोटोज़, वीडियो, सिक्योरिटी और स्पीच रिकग्निशन के लिए होगा. ये दोनों फोन एंड्रॉयड 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेंगे.आफको बता दें कि गूगल के 6 अक्टूबर को होने वाले इवेंट में Google Pixel 7, Pixel 7 प्रो और Pixel वॉच को भी लॉन्च किया जाएगा. जानकारी मिली है कि गूगल की वॉच WearOS पर काम करेगी, और ये Pixel और बाकी एंड्रॉयड फोन के साथ कंपैटिबल होगी.

Related posts

OPPO Find N2 Flip- बहुत जल्द Oppo देने वाला है Samsung को टेंशन, जल्द लॉन्च होगा फ्लिप स्मार्टफोन

doonprimenews

Flipkart पर मिल रहा है iPhone 14 पर भारी डिस्काउंट , ये हाथ से जाने ना दे।

doonprimenews

iPhone fraud : गलती से भी यहां से मत खरीद लेना आईफोन, सारे पैसों की लग जाएगी लंका

doonprimenews

Leave a Comment