Doon Prime News
tech

Lava X3 फ़ोन पर मिल रहा है शानदार ऑफर, 2,999 रूपए का फ्री नेकबैंड।

iPhone14

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Lava X3 को लॉन्च किया है, और अब कंपनी ने इसका प्री ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। खास बात तो यह है कि इस फ़ोन की पहली सेल डेट का खुलासा हो गया है।

सेल की शुरुआत 27 दिसंबर को होगी। ये कंपनी का बजट फ़ोन है, और भारत में इसकी कीमत ₹6999 रखी गई है। ये कीमत फ़ोन के 3GB+32GB वेरिएंट के लिए है, और इसे Amazon से खरीदा जा सकता है।

Lava X3 अब Amazon पर प्री ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो गया है। Lava फ़ोन के प्री ऑर्डर करने वालों को कॉंप्लिमेंटरी Lava ProBuds N11 नैकबैंड भी मिलेगा, जिसकी कीमत ₹2299 है। Lava X3 में 6.5इंच का HD+ डिस्प्ले पैनल दिया गया है। जिसमें स्क्रीन के बीच में वॉटर ड्रॉप नॉच मिलता है। इसका डिस्प्ले 1600 X 720 पिक्सल रेज़ोल्यूशन को सपोर्ट करता है और इसके पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन में Mediatek Helio A22 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें 3GB रैम और 32 GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है।

फ़ोन में स्टोरेज को 512 GB तक बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। Lava X3 स्टॉक Android 12 Go Edition पर काम करता है।

मिलेगा डुअल कैमरा
कैमरे के तौर पर इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप किया गया है, जिसमे 8MP का प्राइमरी सेंसर और एक VGA सेंसर मौजूद है। फ़ोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा भी मौजूद है। इसके रियर कैमरे से यूजर्स 1080p के वीडियो शूट कर सकते हैं। इसके अलावा इस बजट फोन में AI मोड ब्यूटी मोड ओर HDR जैसे मोड्स भी शामिल है।

यह भी पढ़े – Apple iPhone14 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 23000 से भी ज्यादा का डिस्काउंट

यूजर्स को काफी समय से था इसका इंतजार
पावर के लिए इस डिवाइस 4000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 10W चार्जिंग स्पोर्ट के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि Lava X3 फ़ोन को 165 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है।

Related posts

Jio लाया है होली के अवसर पर अपना नाया फ्री रिचार्ग प्लान, यहां जाने कैसे आप भी पा सकतें 2.50GB डाटा वो भी बिल्कुल फ्री।

doonprimenews

Samsung करेगा अपने Samsung Galaxy F14 5G स्मार्टफोन को 24 मार्च को करेंगी लॉन्च

doonprimenews

Jio Recharge- अगर आप भी चाहते हैं कि मामूली से खर्चे में मिल जाए आपको सब कुछ फ्री तो यह खबर आपके बहुत काम की है

doonprimenews

Leave a Comment