Doon Prime News
tech

Jio Recharge- अगर आप भी चाहते हैं कि मामूली से खर्चे में मिल जाए आपको सब कुछ फ्री तो यह खबर आपके बहुत काम की है

Jio वैसे तो कई प्लान्स ऑफर करता है जिनमें बेनिफिट्स जरूरत से ज्यादा होता है लेकिन सबकी कीमत किफायती नहीं है, अगर आप एक ऐसा प्लान चाहते हैं जिनकी कीमत भी कम हो और ऑफर्स भी ज्यादा हों तो ऐसा भी ऑप्शन कंपनी ऑफर करती है. इस प्लान की कीमत इतनी कम है कि हर कोई इसे खरीदने के लिए बेकरार रहता है. इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स इतने ज्यादा है जिनका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. अगर आपको इस प्लान के बारे में जानकारी नहीं है तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सा है ये धमाकेदार प्रीपेड प्लान और क्या हैं इनमें मिलने वाले ऑफर्स.

जिस रिचार्ज प्लान के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उसकी कीमत सिर्फ 299 रुपये है. इस प्लान में मिलने वाले ऑफर्स इतने ज्यादा हैं कि आपको ये महसूस ही नहीं होगा कि आप सस्ता प्लान इस्तेमाल कर रहे हैं या महंगा वाला प्लान. अगर बात की जाए इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की तो इस प्लान में ग्राहकों को सबसे पहले 56 GB की वैलिडिटी मिल जाती है. यानी आप इस प्लान को पूरे दो महीनों तक इस्तेमाल कर सकते हैं. इतनी कम कीमत में इतनी ज्यादा वैलिडिटी शायद ही कोई प्लान ऑफर कर रहा है. हालांकि बेनिफिट्स का सिलसिला यहीं पर खत्म नहीं हो जाता है.

अगर बात करें अन्य बेनिफिट्स की तो इस प्लान में ग्राहकों को 56 दिनों तक Unlimited Calling बेनिफिट्स दिए जाते हैं, आप देश के किसी भी हिस्से में मौजूद रहकर कॉलिंग कर सकते हैं और आपको कोई भी चार्ज देने की जरूरत नहीं पड़ती है. इतना ही नहीं, इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज 2 GB इंटरनेट मिलता है साथ ही साथ ग्राहकों के लिए इस प्लान में हर रोज के हिसाब से 100 SMS ही ऑफर किए जाते हैं और Jio Apps आ फ्री सब्सक्रिप्शन भी आपको मिलता है. ना सिर्फ सस्ता है बल्कि ये प्लान ग्राहकों की हर जरूरत पर खरा उतरने के लिए तैयार किया गया है और यही वजह है की इसकी डिमांड लगातार बढ़ रही है. जिन Jio यूजर्स को इस प्लान के बारे में जानकारी नहीं है वो इस प्लान को ट्राई कर सकते हैं और 56 दिनों तक Unlimited Calling का मजा ले सकते हैं.

Related posts

Poco मार्केट में जल्द ला रहा है अपना एक और नया स्मार्टफोन यहां देखे इसके अनुमानित फीचर्स।

doonprimenews

MOTO E7 POWER : कम दाम में बेहतरीन स्मार्टफोन , जानिए क्या है फीचर्स।

doonprimenews

Vivo का Vivo T1 5G स्मार्टफोन अब Flipkart पर मिल रहा काफी सस्ते में, आज ही खरीदें।

doonprimenews

Leave a Comment