Doon Prime News
tech

WhatsApp Update- व्हाट्सएप एक बार फिर लाया नया फीचर, अब एक बार में इतनी फोटोस कर सकते हैं शेयर

WhatsApp का इस्तेमाल करोड़ों भारतीय करते हैं. भारत ही नहीं दुनियाभर में यह social messaging app काफी पॉपुलर है. यूजर एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए WhatsApp नए-नए फीचर्स लेकर आता है. अब ऐप कथित तौर पर एक नई सुविधा शुरू कर रहा है, जो यूजर्स को iOS beta पर चैट के अंदर 100 मीडिया तक शेयर करने की अनुमति देगा. आइए जानते हैं कैसे…

Wabeta Info की रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल बीटा यूजर्स इस फीचर का इस्तेमाल कर सकते हैं. ऐप के अंदर मीडिया में 100 मीडिया फाइल्स का चयन कर सकते हैं. बता दें, इससे पहले यह सिर्फ 30 तक सीमित था. इस सुविधा से यूजर्स को काफी आसानी होग. क्योंकि एक बार में पूरे एल्बम को एक बार में सिलेक्ट करके सेंड कर सकेंगे.

रिपोर्ट में कहा गया है कि चैट के भीतर 100 मीडिया तक शेयर करने की क्षमता टेस्टफ्लाइट ऐप से ios के लिए WhatsApp beta के लेटेस्ट अपडेट को स्थापित करने के बाद कुछ बीटा परीक्षकों के लिए उपलब्ध है और आने वाले दिनों में और अधिक लोगों के लिए रोल आउट होने की उम्मीद है. पिछले हफ्ते, यह बताया गया था कि messaging platform android beta पर इस फीचर को रोल आउट कर रहा है.

इस बीच, WhatsApp कथित तौर पर ios beta पर लॉन्ग ग्रुप टॉपिक्स और डिटेल्स को रोल आउट कर रहा है, जिससे यूजर्स के लिए ग्रुप्स का बेहतर वर्णन करना आसान हो गया.

Related posts

क्या आपको पता है इन 5 best 108MP camera वाले फ़ोन के बारे में ,इनकी कीमत और फीचर जान आप भी हो जाएंगे हैरान

doonprimenews

Flipkart और Amazon पर भारत में ऑफिशियल लॉन्च होने से पहले ही सेल के लिए आया OnePlus का लेटेस्ट समार्ट

doonprimenews

Airtel लाया है अब तक का सबसे धमाकेदार Plan फ्री अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग के साथ

doonprimenews

Leave a Comment