Doon Prime News
tech

क्या आप भी चाहते है फ्री में Netflix, Amazon Prime और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन, तो यहाँ जाने कैसे

Netflix

जब आप घर पर हों तो Netflix टीवी शो और फिल्में देखने का एक शानदार तरीका है। लेकिन कुछ अन्य टीवी प्लेटफॉर्म (जैसे Amazon Prime और Disney+ Hotstar और Sony Live ) भी बढ़िया हैं, और उनकी कीमतें आमतौर पर Netflix से थोड़ी सस्ती हैं। इसलिए, बहुत से लोग Netflix सब्सक्रिप्शन के लिए अतिरिक्त पैसे नहीं देना चाहते हैं।

अगर आपको पता चले कि आप सब्सक्रिप्शन के लिए भुगतान किए बिना Netflix देख सकते हैं, तो क्या आप इससे खुश होंगे? मुझे लगता है कि यह सुनकर मज़ा आया कि हम पैसे खर्च किए बिना सेवा का आनंद ले सकते हैं!

Netflix एक ऐसी सेवा है जिसका उपयोग लोग फिल्में और टीवी शो देखने के लिए कर सकते हैं। Airtel एक ऐसा प्लान पेश करता है जहां ग्राहकों को Netflix का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है। आइए इस योजना के बारे में और जानें।

Airtel के इस पोस्टपेड प्लान के साथ आपको फ्री Netflix सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसका मतलब है कि आपको सेवा के लिए कुछ भी अतिरिक्त भुगतान नहीं करना पड़ेगा। साथ ही, आप इस योजना का उपयोग अपना काम करने के लिए भी कर सकते हैं।

इस प्लान के साथ आप Amazon Prime और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी ले सकते हैं। आपको 3 निःशुल्क पारिवारिक ऐड-ऑन भी मिलते हैं। साथ ही, आप इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉल का आनंद ले सकते हैं।

पहली बार साइन अप करने पर मिलने वाले 150GB डेटा के अलावा, अगर आपको कभी और अधिक की आवश्यकता होती है, तो आप हमेशा अपना डेटा रोलओवर कर सकते हैं। साथ ही, आपको बोनस के रूप में हर दिन 100 एसएमएस संदेश मिलेंगे।

Airtel के पास 999 रुपये नामक एक योजना है जो रोलओवर के रूप में 100GB डेटा प्रदान करती है। इसका अर्थ है कि यदि आप एक महीने में अपने सभी डेटा का उपयोग कर लेते हैं, तो आप पिछले महीने के शेष डेटा का उपयोग तब तक जारी रख सकते हैं जब तक आप समाप्त नहीं हो जाते। साथ ही, इस प्लान में Amazon Prime और Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। इस प्लान में Netflix शामिल नहीं है, लेकिन दो फ्री फैमिली ऐड-ऑन प्लान मिलते हैं। इन योजनाओं में मुफ्त में असीमित संख्या में कॉल करने की क्षमता शामिल है, और ये कॉलिंग और डेटा के रूप में आती हैं।

Related posts

Smartphone Purchase- कभी भी ना करें smartphone खरीदने की जल्दी, यह 5 चीजें जरूर करें चेक

doonprimenews

Amazon पर चल रही है स्मार्टफोन अपग्रेड सेल, जिसमे आप भी पा सकते है अपना पसंदीदा स्मार्टफोन।

doonprimenews

Apple iPhone 13 Pro Max- आईफोन पर मिल रही बहुत बड़ी छूट, काफी कम दामों में मिल रहा आईफोन 13 प्रो मैक्स, कीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान

doonprimenews

Leave a Comment