Doon Prime News
crime

Big Breaking- यहां एक पड़ोसी ने महिला को अकेला पाकर शर्मनाक हरकत करने की की कोशिश, पढ़िए पूरी खबर

मधुबन-बापूधाम थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली महिला के घर में घुसकर पड़ोसी युवक ने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपी ने जेब से चाकू निकाला और उसने जान से मारने की धमकी दी। शोर मचाने पर आरोपी भाग गया। कई दिन तक पुलिस ने उसकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की। अब पुलिस ने आरोपी को नामजद कर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उसकी तलाश की जा रही है।

पीड़िता का कहना है कि बीती एक अप्रैल की रात करीब आठ बजे वह घर पर अकेली थी। तभी गेट खटखटाने की आवाज आई। उन्होंने दरवाजा खोला तो दीपक नाम का युवक जबरन घर में घुस गया और जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर उसने चाकू निकाल लिया और कहा कि शोर मचाया तो वह जान से मार देगा।
शोर सुनकर आसपास के लोग आए तो आरोपी फरार हो गया। महिला ने बताया कि वह पहले भी रास्ते में आते-जाते उन पर अश्लील फब्तियां कसता था और गंदे इशारे करता था। आरोप है कि दीपक उनकी छत पर रखा पुराना सामान भी चोरी कर ले गया है। महिला का कहना है कि घटना के बाद उन्होंने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को बुलाया।
महिला का आरोप है कि पुलिस ने उस पर कार्रवाई नहीं की। इससे दीपक के हौसला बढ़ गया है। वह धमकी दे रहा है। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि महिला की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच और आरोपी की तलाश कराई जा रही है।

Related posts

पिता ने अपने 5 साल के बच्चे को petrol डालकर जिंदा जला दिया

doonprimenews

दिल्ली: शख्स पर तीन लोगों ने चाकू से किया हमला, CCTV फुटेज आया सामने, जांच में जुटी पुलिस।

doonprimenews

यहां युवक को रस्सी से बांधकर निकाला गया जुलूस, जमकर पिटाई करने के बाद पिलाया गया Urine, 6 लोग गिरफ्तार।

doonprimenews

Leave a Comment