Doon Prime News
tech

Motorola Smartphone- भारत में बहुत जल्द लांच होगा 7000 से कम कीमत वाला यह मोटरोला का स्मार्टफोन

Motorola बहुत जल्द धमाकेदार फीचर्स वाला सबसे सस्ता Smartphone लॉन्च करने वाला है, जिसका नाम Moto E13 है. यह एक entry level phone होगा, जिसे Europe में लॉन्च किया जाएगा. अफवाह है कि इसे बाकी देशों में भी पेश किया जाएगा. India में भी फोन 8 February को लॉन्च होने वाला है. Flipkart पर एक माइक्रोसाइट तैयार की गई है, जहां फोन के फीचर्स का खुलासा हुआ है. आइए जानते हैं Moto E13 की कीमत और फीचर्स…

Price In India

फोन को लेकर नई लीक्स सामने आए हैं, जहां फोन की कीमत का खुलासा हुआ है. लीक्स के मुताबिक, फोन की कीमत 7 हजार से कम हो सकती है. यह लीक टिपस्टर देबायन रॉय ने शेयर किया है. उनके मुताबिक Moto E13 की कीमत 6,499 से 6,999 रुपये के आस-पास होगी.

इस पर अभी भी सवाल है कि India में फोन 2GB वेरिएंट के साथ पेश होगा या नहीं. ऐसा लगता है कि फोन 4GB RAM + 64GB वैरिएंट के साथ आएगा. Europe में 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 119.99 यूरो (करीब 10,600 रुपये) है.

Moto E13 Specifications

Moto E13 में 6.5-इंच का IPS LCD display होगा, जिसमें HD+ रिजॉल्यूशन प्राप्त होगा. फोन Unisoc Tiger T606 चिपसेट द्वारा संचालित होगा. फोन में पीछे की तरफ single camera मिलेगा, जिसमें 13MP का camera होगा. वहीं सामने की तरफ 5MP का selfie camera होगा. Bettery की बात करें तो फो में 10W fast charging support के सात 5000mAh की bettery होगी. फोन में 3.5mm का headphone jack मिलता है.

Related posts

iPhone fraud : गलती से भी यहां से मत खरीद लेना आईफोन, सारे पैसों की लग जाएगी लंका

doonprimenews

अप्रैल से महंगी हो जाएंगे एलइडी टीवी, जानिए कितने बढ़ सकते हैं दाम और क्या है कारण।

doonprimenews

Lava के नए स्मार्टफोन Lava Blaze 2 हुआ लॉन्च, फ़ोन के फीचर भी होंगे लाजवाब.

doonprimenews

Leave a Comment