Doon Prime News
tech

Cheapest Smartphone- अगर आप भी बना रहे हैं न्यू ईयर पर किसी को गिफ्ट देने का प्लान, तो यह महंगे लुक वाला फोन गिफ्ट में देकर जरूर करें ट्राई

New Year के मौके पर लोग अपने दोस्तों और परिवार जनों को गिफ्ट देना पसंद करते हैं. हालांकि आपका बजट अगर कम है और आप इस कम बजट में ही एक Smartphone Plan कर रहे हैं तो ये आपके लिए एक बेहतरीन मौका है. दरअसल, एक स्मार्टफोन ऐसा है जिसकी कीमत मार्केट में मिलने वाले किसी भी स्मार्टफोन से काफी कम है. ये स्मार्टफोन गिफ्टिंग के लिए बेहद ही दमदार है और आप भी अगर किसी को गिफ्ट देने का मन बना रहे हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है.

हम बात कर रहे हैं Redmi A1 Smartphone की जो entry level smartphones का एक दमदार ऑप्शन है. इस स्मार्टफोन को ग्राहक Amazon से खरीद सकते हैं. सबसे खास बात ये है कि इसे 8 % डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है जिसके बाद इसकी कीमत 6,749 रुपये से 6,144 रुपये हो जाती है. ये एक बेहद ही किफायती स्मार्टफोन है लेकिन आपको अगर लग रहा है कि इस स्मार्टफोन में फीचर्स की कमी है तो ये आपकी ग़लतफहमी है क्योंकि ऐसा जरा भी नहीं है. इस Smartphone में फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की भरमार है और आपको ये काफी पसंद आएंगे.

Specification और Features

अगर बात करें स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की तो इस Smartphone में आपको 2GB RAM और 32GB ROM के साथ ही AI Dual Cam दिया जाता है. इतना ही नहीं ग्राहकों को इस Smartphone के साथ 5000mAh की धांसू bettery मिल जाती है. इस Smartphone के रियर में ग्राहकों को लेदर texture design मिल जाता है और ये काफी Stylish भी नजर आता है. स्मार्टफोन में Android 12 को शामिल किया गया है. कुल मिलाकर ये एक धांसू Smartphone है लेकिन इसकी कीमत बेहद कम है.

Related posts

चीन की Vivo कंपनी एक नए स्मार्टफोन Y76s (t1version) को कंपनी भारत में कर सकती है लॉन्च

doonprimenews

Airtel ने एक बार फिर प्रीपेड मोबाईल रिचार्ज किए महंगे, सबसे सस्ते प्लान में भी 56 रुपए तक बढ़ाए।

doonprimenews

Instagram Earning- अगर आप भी घर बैठे लाखों की कमाई करना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है, Meta लाया ‘पैसे बरसाने वाला’ फीचर

doonprimenews

Leave a Comment