Doon Prime News
tech

BSNL की टेलीकॉम कंपनी दे रही हैं सिर्फ 100 रूपए में पूरे साल अनलिमीटेड बातें, यहां जाने कैसे

BSNL अपने यूजर्स के लिए कई खास प्लान लेकर आया है। ज्यादातर यूजर्स सस्ते और उच्च लाभ वाले प्लान ही ढूंढते हैं। इसीलिए आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके लिए आपको कम खर्च में ज्यादा बेनिफिट्स मिलते हैं।

BSNL सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited) भी ऐसा प्लान पेश करती है, जो 100 रुपये में कई फायदे देता है। यहां हम बात कर रहे हैं 1,198 रुपये वाले प्लान की। यह एक साल योजना है।

यानी BSNL के इस प्लान के जरिए एक बार रिचार्ज कराने से आपके पूरे साल का काम आसान हो जाएगा। वैसे तो यह कीमत एक साल की वैलिडिटी के लिए है, लेकिन अगर मंथली आधार पर कीमत जोड़ी जाए तो इसकी कीमत 100 रुपये प्रति महीना होगी। आइए जानते हैं इस योजना के फायदों के बारे में। BSNL के रु. 1,198 के रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 365 दिनों की वैधता मिलती है। यानी आपको एक साल तक कोई और रिचार्ज करने की कोई आवश्यकता नहीं होगी।

BSNL के इस प्लान में आपको हर महीने 3GB डेटा मिलता है। इस प्लान में डेटा लिमिट खत्म होने पर आपकी इंटरनेट स्पीड घटकर 80 kbps हो जाती है। इसमें हर महीने 30 MMS मुफ्त मिलता हैं। इस प्लान में आपको हर महीने 300 मिनट फ्री बात करने का मौका भी मिलता है। BSNL का यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन है जो मंथली रिचार्ज से छुटकारा पाना चाहते हैं। यह प्लान ग्राहकों को ज्यादा डेटा या फ्री अनलिमिटेड कॉल नहीं देता है। इसलिए, ऐसा हो सकता है कि ग्राहक इसमें डेटा की कमी का अहसास करें।

अगर आप अपने BSNL सिम को एक्टिव रखना चाहते हैं तो सिम को पूरे साल एक्टिव रखने के लिए आपको हर महीने 100 रुपये खर्च करने होंगे। इसके साथ ही आपको हर महीने 300 मिनट फ्री बात और 3 जीबी डेटा भी मिलेगा।

Related posts

Redmi Fire TV जल्द ही होने वाला है लॉन्च, 14 मार्च से होगी बुकिंग शुरू।

doonprimenews

Motorola जल्द लॉन्च करने वाला है अपने 2 नए वेरिएंट , जिसके फीचर्स होने वाले है जबरदस्त

doonprimenews

खुशखबरी: Redmi Note 11 SE आज हो जाएगा भारत में Launch, इस तारीख से हो जाएगी Flipkart में बिक्री।

doonprimenews

Leave a Comment