Doon Prime News
tech

Flipkart Valentine Day’s iPhone Deal- बहुत ही कम दामों में मिल रहा है आईफोन 13, कीमत जान आप भी तुरंत करेंगे बुक

Valentine Day आने वाला है. इस वैलेंटाइन डे पर कई स्मार्टफोन्स पर धमाकेदार डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं. अगर आप आईफोन लवर हैं और iPhone 13 खरीदना चाहते हैं तो इस दिन फोन सबसे सस्ते में मिलने वाला है. फ्लिपकार्ट पर वैलेंटाइन डे डील में iPhone 13 पर ताबड़तोड़ ऑफ मिल रहा है. करीब 70 हजार रुपये वाला iphone 13 आप 40 हजार से कम में खरीद सकते हैं. आइए बताते हैं कैसे…

iPhone 13 (128GB) की लॉन्चिंग प्राइज 69,700 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 61,999 रुपये में उपलब्ध है. अगर आप एक्सचेंज और बैंक ऑफर नहीं लेना चाहते हैं तो इतने में प्राप्त कर सकते हैं.

iPhone 13 को खरीदने के लिए अगर आप HDFC बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा. उसके बाद फोन की कीमत 59,999 रुपये हो जाएगी.

iPhone 13 पर 23 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो इतना ऑफ प्राप्त कर सकते हैं. अगर आप पूरा एक्सचेंज ऑफ प्राप्त करने में कामयाब रहे तो फोन की कीमत 36,999 रुपये हो जाएगी. लेकिन बता दें, पूरा ऑफ तभी मिलेगा, जब आपके फोन की कंडीशन अच्छी हो और मॉडल लेटेस्ट हो.

Apple ने प्रोसेसर के तौर पर इन-हाउस A15 बायोनिक चिप के साथ 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दिया है. iPhone 13 में एक शक्तिशाली बैटरी और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 12 MP का फ्रंट कैमरा है. पीछे की तरफ एक 12MP का प्राथमिक कैमरा और एक 12MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है.

Related posts

IQ00 11 भारत में लॉन्च होने को तैयार , ये फोन होगा दुनिया का सबसे फास्ट चार्जिंग Android Smartphone 5G।

doonprimenews

iQoo के नए स्मार्टफोन ने भारत में ली धमाकेदार एंट्री , यहां जाने इसके फीचर्स

doonprimenews

पहली बार किसी देश ने किया Chat GPT को बैन, यहां जाने वजह

doonprimenews

Leave a Comment