Doon Prime News
tech

Nokia का धमाकेदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, जिसके फिचर्स और लुक काफी दमदार है।

Nokia Safari Edge Smartphone: अगर आप भी एक स्टाइलिश और दमदार स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा ही स्मार्टफोन जिसके फीचर्स देखकर आप रह जाएंगै दंग , जी हां हम बात कर रहे हैं Nokia के शानदार स्मार्टफोन की Nokia Safari Edge Smartphone की.

आपको इस स्मार्टफोन में वो सारे फीचर्स मिलने वाले हैं जो कि आपको लाखों रुपए के स्मार्टफोन में देखने को मिलते हैं. इसके अलावा इसमें बैटरी बैकअप भी शानदार मिल रहा है. इसी के साथ इस स्मार्टफोन में दमदार क्वालिटी वाला कैमरा भी मिल रहा हैं. तो आइए Nokia Safari Edge Smartphone के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी देते हैं.

Features and Specifications Nokia Safari Edge Smartphone अगर मोबाइल की specification की बात करें तो इसमें आपको 2560 x 2790 पिक्सल रेजोल्यूशन 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है. इसके अतिरिक्त इसमें Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर अपको बता दें कि यह स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. Nokia के इस जबरदस्त स्मार्टफोन की रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो यह 18GB/12GB रैम और 128GB/256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ मिलता है. यानी आप चाहे तो माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते हैं.

Nokia Safari Edge Smartphone शानदार कैमरा क्वालिटी और बैटरी बैकअप Nokia Safari Edge Smartphone में कैमरे की बात करें तो इसमें पीछे की तरफ 4 कैमरा सेटअप किए गए है, जिसमें 64MP का प्राइमरी लेंस दिया है. इसी के साथ 32MP + 8MP + 5MP तीन और कैमरे दिए हैं. वहीं सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसके फ्रंट में 44MP का का फ्रंट कैमरा लेंस दिया है.

Nokia Safari Edge स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8900mAh की तगड़ी बैटरी दी गई है. इसका बैटरी बैकअप बहुत अच्छा है. इसी के साथ कनेक्टिविटी के लिए 5जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस और बहुत सारी चीजें दी गई हैं.

Related posts

Nokia X30 हुआ लॉन्च, आज ही करें प्री ऑर्डर और पाएं अनलिमिटेड ऑफर

doonprimenews

क्या आप लेना चाहते OnePlus का लेटेस्ट मॉडल तो ये आपके लिए है यहां जाने इसकी कीमत और फीचर्स के बारे मे।

doonprimenews

iPhone 11 Discount- मात्र इतने में मिल रहा है फ्लिपकार्ट पर आईफोन इलेवन, जानिए क्या है ऑफर

doonprimenews

Leave a Comment