Doon Prime News
tech

Elon Musk- एक बार फिर Elon Musk ने लोगों को किया अपनी तरफ आकर्षित, Blue Tick के लिए पैसे लेने पर रोने वालों को दिया ऐसा जवाब

Elon Musk

जब से Elon Musk द्वारा twitter blue tick कि कीमत $8 यानी 660 रुपए रखी है। आपको बता दे की तब से लोग Company के मालिक के इस फैसले से खुश नहीं हैं। वही, जिसके बाद से Users Social Media Platform (Twitter) पर अपनी प्रतिक्रियांए व्यक्त कर रहें हैं। तो वही जिसमे काफी यूजर्स इस कीमत को गलत या महंगा बता रहें हैं। लेकिन उन सभी लोगों को Elon Musk ने एक मजेदार अंदाज में जवाब दिया है। एक Meme के द्वारा Elon Musk ने मुंह तोड़ जवाब दिया।  

Elon Musk ने शेयर किया Meme 

आपको बता दे की Twitter पर अपने एक पोस्ट की मदद से तहलका मचाने वाले Elon Musk ने एक बार फिर लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। शेयर किए गए पोस्ट या मीम में मस्क ने twitter blue tick की तुलना Starbucks से की है। जिसमें Elon Musk द्वारा twitter blue tick की कीमत $8 और Starbucks की एक कॉफी की कीमत $8 दिखाते हुए दोनो को समान स्तर पर बताया है। मीम के द्वारा Elon Musk ने ये बताने की कोशिश की है कि कैसे जब आप एक महंगी कॉफी पीते है तो सिर्फ 30 मिनट तक आप उसका आंनद ले पाते हैं। लेकिन उस ही कीमत में आपको twitter blue subscription मिल रहा है वो भी 30 दिनों के लिए जिसमें आप कईं नए फीचर्स का आंनद ले पाएंगे वो यूजर्स को महंगा लग रहा है।

यह भी पढ़े- Instagram Earning- अगर आप भी घर बैठे लाखों की कमाई करना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है, Meta लाया ‘पैसे बरसाने वाला’ फीचर

दस घंटे में पोस्ट को मिले 1.1 M लाइक्स 

वही बताया जा रहा है की जिस पोस्ट को दस घंटे के अंदर-अंदर 1.1 Million लाइक्स, 158 K रीट्विट और 52K कंमेट मिल चुके हैं, लोग मीम पर भी तरह तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहै है। जिसमे ज्यादातर लोग इस Comparison को गलत बता रहे हैं। तो वही एक यूजर द्वारा twitter blue की तुलना चाय से की वहीं दूसरे यूजर ने जवाब देते हुए $44B ट्विटर डील पर लिखा मस्क ने $6B में दुनिया से भुखमरी मिटाने की बजाय मस्क ने $44B में ट्विटर को खरीदने का निर्णय लिया।

Related posts

बुजुर्गों और दिव्यांगों के लिए लांच हुई इलेक्ट्रॉनिक बाइक, जानिए कितनी होगी कीमत और क्या होंगे फीचर

doonprimenews

Smartphone इस्तेमाल करने से हो सकता है Brain Tumor ! इस रिसर्च में हुआ बड़ा खुलासा

doonprimenews

Samsung करेगा अपने Samsung Galaxy F14 5G स्मार्टफोन को 24 मार्च को करेंगी लॉन्च

doonprimenews

Leave a Comment