Doon Prime News
sports

लखनऊ में न्यूजीलैंड से जीत के बाद कुलदीप यादव ने लिया सूर्यकुमार और चहल का इंटरव्यू,सूर्यकुमार ने चहल को बताया बल्लेबाजी कोच

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला लखनऊ में खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने छह विकेट से जीत हासिल की। भारत ने सीरीज को 1-1 की बराबरी पर ला दिया है। इस मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। उसने 20 ओवर में आठ विकेट पर 99 रन बनाए। जवाब में भारत ने 19.5 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 101 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। लो-स्कोरिंग मैच में सूर्यकुमार यादव ने 31 गेंद पर नाबाद 26 रन बनाए। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।


आपको बता दें की इस मुकाबले के बाद कुलदीप यादव ने सूर्यकुमार और युजवेंद्र चहल का इंटरव्यू लिया। इस दौरान सूर्यकुमार ने चहल को बल्लेबाजी कोच बताया। चहल ने सूर्या से पूछा, ”मैंने आपको 370 डिग्री खेलना सिखाया है, लेकिन यह एक बहुत ही अलग विकेट था। सच बताओ क्या आपने रणजी ट्रॉफी में मेरी बल्लेबाजी वाली वीडियो देखी है न?”


वहीं इस सवाल पर सूर्या को काफी हंसी आई। उन्होंने इसका मजेदार जवाब दिया। सूर्यकुमार यादव ने कहा, ”दरअसल, पिछली सीरीज में आपने मुझे जो सिखाया था, उसे मैंने ध्यान में रखा। मैं चाहूंगा कि आप मुझे बल्लेबाजी के बारे में और सिखाएं कि मैं कैसे सुधार कर सकता हूं। दर्शक, कृपया ध्यान से सुनें, इसे एक मजाक के तौर पर न लें। हमारा भाई यहां बैटिंग कोच है। वह मुझे सब कुछ सिखाता है।”

यह भी पढ़े –*Bluetooth Speaker- ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने से पहले इन 4 चीजों का जरूर रखें ध्यान, सस्ते में भी मिलेगी अच्छी क्वालिटी*


कुलदीप यादव ने टी20 में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी बनने पर चहल को बधाई दी। चहल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में एक विकेट लिया और अपने विकेटों की संख्या को 91 तक ले गए। वह भुवनेश्वर कुमार के 90 विकेट से आगे निकल गए।

Related posts

गर्मी से परेशान हार्दिक पांड्या की पत्नी उतरी पूल में, फोटोज देखकर लोगों के छूट पसीने, देखिए फोटोज

doonprimenews

कैच के चक्कर में टूटे 4 दांत, श्रीलंकाई खिलाड़ी हुआ खून से लथपथ, देखिए वीडियो

doonprimenews

140 की रफ्तार से उमरान मालिक की गेंद लगी हार्दिक के हेलमेट पर, अगली ही बॉल पर हार्दिक ने ले लिया बदला, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment