Doon Prime News
tech

Blaupunkt Earbuds- बहुत ही कम दामों में मिल रहे हैं आपको इस कंपनी के एअरबड्स, कीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान

German audio और Electronics Company, Blaupunkt ने केवल 1,299 रुपये में सबसे किफायती Earbuds BTW20 को लॉन्च कर दिया है जो दमदार खासियतों से लैस हैं और इनकी Audio Quality भी धुआंधार है. इतना ही नहीं इनकी जबरदस्त Audio Quality आपको पता ही नहीं लगने देगी कि ये किफायती सेगमेंट का प्रोडक्ट है.

साथ ही वही अगर बात करें खासियत की तो ग्राहकों को इन बड्स में बेहतरीन Multi Directional 10mm Driver मिल जाते हैं. इतना ही नहीं इसमें एक High-end upgrade built-in Mic भी लगाया गया है जो आसपास के शोर को बेहद कम कर देता है जो आपके म्यूजिक सुनने के एक्सपीरियंस को और भी ज्यादा बेहतर बना देता है. ऐसा दावा है कि BTW20 का Calling Performance Indian Market में उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ ANC Earphones के बराबर है.

ये Earbuds अविश्वसनीय रूप से हल्के, स्टाइलिश और बहुत आरामदायक हैं. इनका डिजाइन बेहद ही स्टाइलिश और ग्लॉसी है जिसकी बदौलत ये मार्केट में मौजूद Contemporary Products से काफी अलग और High-Quality हैं. इसके अलावा, इन Bluetooth Earbuds के केस का led display battery check करने की टेंशन को खत्म कर देता है क्योंकि आप बैटरी इंडिकेटर में real time battery life चेक कर सकते हैं. अलग-अलग डिस्प्ले के जरिए आप हमेशा हर बड का बैटरी लेवल देख पाएंगे.

F1 बैटरी की परफॉर्मेंस की बात करें तो एक बार चार्ज करने के बाद ये 14 घंटे का प्लेटाइम देता है. अंदर की टर्बो-वोल्ट तकनीक से सुपरफास्ट चार्जिंग होती है. 10 मिनट का चार्ज आपको 30 मिनट का प्लेटाइम देता है. आप सिरी और गूगल असिस्टेंट को भी आसानी से एक्सेस कर सकते हैं. BTW20 स्वेट और मॉइस्चर रेजिस्टेंट है ऐसे में आप अगर जिम में वर्कआउट के दौरान भी इन्हें पहनते हैं तो इसमें किसी तरह की दिक्कत नहीं आएगी.

Related posts

फ्लिपकार्ट सेल में धमाकेदार ऑफर,20हजार का Poco मात्र ₹ 999 में लेकर जाए अपने घर, जानिए कैसे

doonprimenews

अगर आप भी पाना चाहते है Free में एक साल के लिए Netflix-Amazon Prime-Disney+Hotstar सब्सक्रिप्शन्स, तो जरूर पढ़े यह खबर बस भरना होगा ये फॉर्म

doonprimenews

Flipkart मे चल रही Big Billion Day Sale में बहुत सस्ते में मिल रहा iPhone , जल्द खरीदे

doonprimenews

Leave a Comment