Doon Prime News
tech

Asus ROG Phone 7 गिकबेन्च पर किया गया स्पॉट, यहां जाने इसकी डिटेल्स।

Asus ROG Phone 7 सीरीज नामक एक नई फोन श्रृंखला जारी करने की तैयारी कर रहा है। इस सीरीज में ROG Phone 7, ROG Phone 7 अल्टीमेट और ROG Phone 7D जैसे फोन शामिल होंगे। हाल ही लीक के अनुसार, ROG Phone 7 सीरीज़ में अपडेटेड स्पेक्स होंगे और यह अप्रैल 2023 में रिलीज़ हो सकती है।

Asus Phone 7 सीरीज के लॉन्च की सटीक तारीख जारी का पता नहीं चला है, लेकिन फोन का एक मॉडल गीकबेंच वेबसाइट पर देखा गया है। फोन में Octacore प्रोसेसर है और इसे Snapdragon 8 Gen 2 पर काम करता है।

16 GB रैम वाला फोन बाजार में आ गया है। यह बहुत ज्यादा मेमोरी है, लेकिन इतनी मेमोरी वाला यह एकमात्र फोन नहीं है। अन्य फोन भी हैं जिनमें 16 GB रैम है। Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम है जिसके साथ यह फोन आने वाला है। परीक्षण के परिणामों के अनुसार, इसने सिंगल कोर टेस्ट में 2012 अंक और मल्टी कोर टेस्ट में 5697 अंक प्राप्त किए।

यह संभव है कि फोन में 165Hz की ताज़ा दर के साथ AMOLED डिस्प्ले हो और इसमें 512GB तक स्टोरेज हो। हालाँकि, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि फोन कब जारी किया जाएगा, और हमें अभी इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। Asus ने पिछले साल भारत में इसी रिफ्रेश रेट और स्टोरेज क्षमता वाला फोन पेश किया था।

Related posts

iPhone 11 Discount- मात्र इतने में मिल रहा है फ्लिपकार्ट पर आईफोन इलेवन, जानिए क्या है ऑफर

doonprimenews

Xiaomi Smartphone- जल्द मार्केट में लॉन्च हो रहा है 200 megapixel के साथ यह धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स देख कहेंगे वहां क्या बात है

doonprimenews

देखिए क्या आपके फोन में सपोर्ट करेगा Jio का 5G, जानिए सभी कंपनियों के Smartphone कि लिस्ट।

doonprimenews

Leave a Comment