Doon Prime News
dehradun

Dehradun:पत्नी से नाराज होकर नशे में धुत पति ओवरहेड टैंक पर चढ़ा, तीन घंटे बाद उतरा नशा पुलिस ने खिलाई सलाखों की हवा

पत्नी से नाराज पति नशे में धुत होकर ओवरहेड टैंक (टंकी) पर चढ़ गया। वहां जोर-जोर से चिल्लाने लगा तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। करीब तीन घंटे तक वह टंकी पर नौटंकी करता रहा। इस दौरान एसडीआरएफ को भी मौके पर बुला लिया गया। लेकिन, जब नशा उतरा तो वह खुद नीचे आ गया।


जी हाँ,नीचे उतरते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामला डालनवाला थाना के नालापानी इलाके का है। पुलिस के मुताबिक,क्षेत्र निवासी एक शख्स का शुक्रवार को पत्नी से झगड़ा हुआ था। वह पत्नी पर किसी दूसरे व्यक्ति से संबंध होने का आरोप लगा रहा था।


वहीं इसी बीच करीब 12 बजे वह नालापानी में बने ओवरहेड टैंक पर चढ़ गया। पता चला कि उसने झगड़े के बाद शराब पी थी। टंकी पर चढ़कर उसने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। यहां पहुंचे इंस्पेक्टर नंद किशोर भट्ट और अन्य पुलिसकर्मियों ने समझाने का प्रयास किया। लेकिन, उसने किसी की नहीं सुनी।


दरअसल,इस बीच उस शख्स को भी मौके पर बुला लिया गया जिसके साथ वह अपनी पत्नी के संबंध बता रहा था।
पुलिस ने उसे भी डांट लगाई लेकिन फिर भी टंकी पर चढ़ा व्यक्ति नहीं माना। करीब दो घंटे बाद एसडीआरएफ को बुलाया गया।


बता दें की एसडीआरएफ कर्मी टंकी पर चढ़ने लगे, तब तक उसका नशा भी उतर गया। लिहाजा, वह खुद नीचे आने लगा। करीब तीन बजे टंकी के बाहर घेरा बनाए खड़ी पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़े -*Asus ROG Phone 7 गिकबेन्च पर किया गया स्पॉट, यहां जाने इसकी डिटेल्स।*


इंस्पेक्टर ने बताया कि जलसंस्थान कर्मियों की शिकायत पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी का मेडिकल कराया गया जिसमें उसके शराब पीने की पुष्टि हुई है।

Related posts

Dehradun :इस्लाम का कट्टर समर्थक बने वैभव को अस्पताल में किया गया भर्ती, तो वहीं लैपटॉप और मोबाइल एसटीएफ को जांच के लिए भेजा

doonprimenews

Dehradun:देर रात हुई बाइक और कार में टक्कर, दो लोगों की मौत

doonprimenews

Dehradun :ट्रेन के इंजन पर चढ़कर सेल्फी लेना युवक को पड़ा भारी,25हजार वोल्ट के करंट की चपेट में आया, बुरी तरह झुलसा

doonprimenews

Leave a Comment