Doon Prime News
tech

Xiaomi Smartphone- जल्द मार्केट में लॉन्च हो रहा है 200 megapixel के साथ यह धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स देख कहेंगे वहां क्या बात है

Xiaomi 2023 के शुरुआत में ही अपना सबसे धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जिसमें 200MP का धांसू कैमरा होगा. बता दें, Xiaomi ने घोषणा की है कि वो 5 जनवरी को Redmi Note 12 Pro series को लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी ने ऑफिशियली घोषणा कर दी है. कंपनी ने फोन के प्रमुख फीचर्स को भी उजागर कर दिया है. कंपनी ने 12 december यानी कल तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि फोन के top-end smartphone में 200MP का Camera होगा. आइए जानते हैं Redmi Note 12 Pro Series के बारे में…

Redmi Note 12 Pro+ में 200MP का कैमरा होगा

कंपनी ने ऑफिशियली घोषित कर दिया है कि Redmi Note 12 Pro+ मॉडल में 200MP का प्राइमरी कैमरा होगा. Company ने Official website का लिंक शेयर किया है, ताकी लोगों को फोन के बारे में अधिक जानकारी मिल सके.

Xiaomi सुपरनोट इवेंट

Xiaomi का सुपरनोट ईवेंट 5 January को होगा. इसमें कई प्रोडक्ट्स को पेश किया जाएगा और कंपनी बताएगी कि वो आने वाले साल में क्या-क्या नया करेंगे और किन प्रोडक्ट्स को पेश करेगी. बाकी मॉडल्स की बात करें तो Redmi Note 12 Pro में 50MP का Primary lence होगा. प्रो और प्रो+ में 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस मिलेगा. वहीं 3mp का मैक्रो लेंस होगा.

रिपोर्ट्स की मानें तो बेस मॉडल Redmi Note 12 स्नैपड्रैगन 4 जेन 1 SoC से लैस होगा. वहीं Pro और Pro Plus में डाइमेंशन 1080 SoC होने की पूरी संभावना है. Phone की कीमत और बाकी फीचर्स के बारे में नहीं बताया गया है. लेकिन उम्मीद है कि फोन ज्यादा बैटरी और stylish design में आएगा. बाकी तो लॉन्चिंग पर ही फोन के बारे में डिटेल में पता चल सकेगा.

Related posts

Apple iPhone Discount- आईफोन 13 और आईफोन 14 का स्टॉक हो रहा खत्म, काफी कम दामों में मिल रहे दोनों फोन

doonprimenews

iPhone 15 Pro और Pro Max आयेगा नए अपग्रेडेड वर्जन के साथ, जिसके लिए आपको चुकाना पड़ सकता है ज्यादा दाम।

doonprimenews

अब आप भी खरीद सकते हैं Techno Smart 9T 7GB रैम वाले फ़ोन को केवल ₹499, में फ़ोन की पहली सेल शुरू।

doonprimenews

Leave a Comment