Doon Prime News
tech

18 अप्रैल को दिल्ली और 20 अप्रैल को मुंबई में खुलेगा Apple स्टोर ,भारत में टीम कुक ले सकते है एंट्री

Apple

18 अप्रैल को मुंबई में Apple स्टोर सुबह 11 बजे खुलेगा, जबकि Apple साकेत स्टोर 20 अप्रैल को सुबह 10 बजे खुलेगा। कई लोग कह रहे हैं कि इन स्टोर्स के उद्घाटन समारोह में apple के सीईओ टिम कुक भी शामिल हो सकते हैं।

Apple ने घोषणा की है कि वह 18 अप्रैल को मुंबई में Jio World Drive Mall में एक स्टोर खोलेगी और 20 अप्रैल को दिल्ली के साकेत जिले में एक और स्टोर खोलेगी। ये स्टोर ग्राहकों को सभी प्रकार के Apple उत्पादों को देखने और अनुभव करने का मौका देंगे। .

भारत में शुरू होने से, सभीapple स्टोर्स में बहुत सारी रंगीन कलाकृतियाँ और ग्राहक सेवा उपलब्ध होगी। विभिन्न उत्पादों में मदद के लिए विशेषज्ञ भी मौजूद रहेंगे। apple ने स्टोर के लॉन्च से पहले मुफ्त कस्टम Apple बीकेसी और Apple साकेत वॉलपेपर भी दिए हैं।

मुंबई में Apple स्टोर 18 अप्रैल को सुबह 11 बजे खुलेगा और Apple साकेत स्टोर 20 अप्रैल को सुबह 10 बजे खुलेगा। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि Apple के सीईओ टिम कुक भी इन स्टोर्स के उद्घाटन समारोह में शामिल हो सकते हैं।

Apple कुछ ब्रांडों को अपने Apple स्टोर्स के पास स्टोर नहीं खोलने देने के लिए सहमत हो गया है, और ये ब्रांड क्षेत्र में विज्ञापन नहीं दे सकते हैं। इनमें से कुछ ब्रांडों में Amazon, Facebook, Google, LG, Microsoft और Sony शामिल हैं।

Related posts

टाटा की न्यू ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने flipkart और Amazon को भी छोड़ा पीछे , यहाँ खरीदी करने पर मिलेगा काफी फायेदा

doonprimenews

Google Search- भूलकर भी ना करें Google पर ये सब चीजें सर्च, जाना पड़ सकता है जेल

doonprimenews

Twitter पर Elon Musk ने किया नरेंद्र मोदी को फॉलो , यूजर्स से मिल रहा ऐसा रिएक्शन

doonprimenews

Leave a Comment