Doon Prime News
tech

Twitter पर Elon Musk ने किया नरेंद्र मोदी को फॉलो , यूजर्स से मिल रहा ऐसा रिएक्शन

Elon Musk twitter

Elon Musk ने Twitter पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फॉलो करना शुरू कर दिया है। Elon Musk मोदी समेत 195 लोगों को फॉलो करते हैं।

सोमवार को Elon Musk के Twitter फॉलोअर्स की लिस्ट में पीएम मोदी का नाम आया. इस खबर ने जल्द ही Twitter यूजर्स का ध्यान खींचा। हम आपको बता दें कि 134.3 मिलियन फॉलोअर्स के साथ एलन मस्क Twitter पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले व्यक्ति हैं।

Elon Musk Twitter पर पीएम मोदी को फॉलो करते हैं और इस खबर को “एलोन अलर्ट्स” द्वारा Twitter पर पोस्ट भी किया गया था। कुछ लोग तर्क दे रहे हैं कि इसका मतलब है कि टेस्ला की कारें जल्द ही भारत में उपलब्ध होंगी।

टेस्ला के संस्थापक Elon Musk ने पहले के एक साक्षात्कार में कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि कंपनी को भारत में इलेक्ट्रिक कारों का निर्माण करना चाहिए जब तक कि उन्हें स्थानीय स्तर पर बेचने और सेवा देने की अनुमति न हो। हालांकि, भारतीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि टेस्ला को भारत में कार बेचने की अनुमति तभी दी जाएगी जब देश में इलेक्ट्रिक वाहनों का निर्माण किया जाएगा। इसका मतलब है कि टेस्ला ने पिछले साल अक्टूबर में Twitter को रिकॉर्ड 44 अरब डॉलर में खरीदा था।

Elon Musk Twitter पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले व्यक्ति हैं। गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स की रिपोर्ट है कि लगभग 450 मिलियन लोग हर महीने Twitter का उपयोग करते हैं। Elon Musk के कुल Twitter फॉलोअर्स में से करीब 30 फीसदी उन्हें फॉलो करते हैं। उन्होंने पिछले साल अक्टूबर में Twitter संभाला था।

पिछले पांच महीनों में, पहले से कहीं अधिक लोग Twitter का उपयोग कर रहे हैं। यह मंच पर कुछ सबसे बड़े नामों की सफलता के लिए धन्यवाद है, जिनमें राष्ट्रपति बराक ओबामा और गायक जस्टिन बीबर शामिल हैं।

Related posts

Airtel Prepaid Plan- अगर आप भी कम दाम में महीने भर बंपर इंटरनेट चाहते हैं तो आपके लिए आई है खुशखबरी, एयरटेल आपके लिए लाया दो धांसू प्लान

doonprimenews

iQ00 ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता फ़ोन जिसकी कीमत जान आप भी रह जाएंगे हैरान, यहां जाने इसकी कीमत और फिचर्स के बारे में

doonprimenews

Parking Feature- अगर आप भी चलाते हैं Apple का फोन, अगर हां तो एप्पल लाया आपके लिए धमाकेदार फीचर, जानिए क्या है फीचर

doonprimenews

Leave a Comment