Doon Prime News
tech

Flipkart की Big Billion Days Sale की इस दिन से शुरुआत, 80 प्रतिशत तक मिलेगा Discount।

Amazon

Festive Season की शुरुआत के साथ ही ई-कॉमर्स कंपनियां आकर्षक Discount के साथ Sale शुरू कर रही हैं। Flipkart की Big Billion Days Sale 23 सितंबर से शुरू होकर 30 सितंबर तक चलेगी। इसमें लैपटॉप, मोबाइल, स्मार्टवॉच और बहुत से अन्य प्रोडक्ट्स पर Discount की पेशकश की जाएगी।  इसमें मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे चुनिंदा महंगे प्रोडक्ट्स की ‘ओपन बॉक्स डिलीवरी’ भी होगी। यह सेल Amazon की Great Indian Festival सेल के साथ ही शुरू हो रही है।

Flipkart द्वारा बताया गया है कि Customers Sale के दौरान Discount, कैशबैक और पे लेटर का फायदा उठा सकेंगे। कुछ बैंक डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शंस पर 10 प्रतिशत का Discount दे रहे हैं। पेटीएम ने UPI और वॉलेट ट्रांजैक्शंस पर 10 प्रतिशत की सेविंग्स की पेशकश की है। Flipkart ने कहा, “कस्टमर्स किसी अन्य प्रीपेड थर्ड-पार्ट ऑप्शन के साथ Flipkart पे लेटर लिमिट को भी जोड़ सकते हैं। बजाज फिनसर्व के EMI कार्ड होल्डर्स क नो कॉस्ट EMI की सुविधा मिलेगी।” सेल के दौरान कूपन रेन और ट्रेजर हंट जैसी एक्टिविटीज भी होंगी जिससे Customers  को ऑफर्स मिलेंगे।

वहीं, सेल के दौरान प्रति दिन सुबह 8 बजे, दोपहर 12 बजे और शाम 4 बजे ‘क्रेजी डील्स’ होंगी। सेल के दौरान Nothing Phone 1 और Google 6a को Discount प्राइस पर बेचा जाएगा। Nothing Phone 1 का प्राइस 28,999 रुपये और Google Pixel 6a का 27,699 रुपये से शुरू होगा।

आपको बता दें कि Company ने Mobile और Electronics जैसे महंगे आइटम्स के लिए ओपन बॉक्स डिलीवरी का विकल्प भी दिया है। इसमें Flipkart का डिलीवरी पार्टनर डिलीवरी पर प्रोडक्ट को कस्टमर के सामने खोलेगा। बता दें कि ऑर्डर के सही स्थिति में होने पर कस्टमर प्रोडक्ट को स्वीकार कर सकते हैं। हालांकि, यह विकल्प चुनिंदा ब्रांड्स के लिए कुछ ही पिनकोड पर उपलब्ध होगा। Nothing ने पिछसे महीने Nothing Phone 1 के सभी वेरिएंट्स के प्राइस बढ़ाने की घोषणा की थी। इस वजह से Flipkart की यह सेल Nothing Phone 1 खरीदने वाले ग्राहकों के लिए फायदेमंद होगी। Nothing Phone 1 डुअल नैनो सिम वाला हैंडसेट है। इसमें फुल-एचडी+ रेजॉल्यूशन के साथ 6.55 इंच OLED डिस्प्ले, 120Hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट, HDR10+ सपोर्ट, 402ppi पिक्सल डेंसिटी और 1200 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस दी गई है। वहीं,फ्रंट और रियर पैनल में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन है। 

Related posts

Realme की V Series भारत में जल्द होगी लॉन्च , यहां जानें इसके फिचर्स

doonprimenews

Nokia X30 हुआ लॉन्च, आज ही करें प्री ऑर्डर और पाएं अनलिमिटेड ऑफर

doonprimenews

एक ऐसी खबर आई सामने जिसे जान आप भी हो जाएंगे हैरान, Google की छोटी गलती के चलते 2 भारतीय हैकर्स को हुआ लाखों का फायदा

doonprimenews

Leave a Comment