Doon Prime News
sports

क्या 20 का हिस्सा होंगे शिखर धवन जानिए पूर्व सिलेक्टर ने क्या कहा

शिखर धवन

आज की खबर खेल से संबंधित है। वेस्टइंडीज़ के दौरे पर वनडे सीरीज में भारतीय टीम का नेतृत्व शिखर धवन कर रहे हैं। कप्तान के तौर पर पहले वनडे मैच में शिखर धवन ने 97 रनों की शानदार पारी खेली और अपनी फॉर्म को साबित किया है। ऐसे में ये देखने वाली बात है कि टी 20 फॉर्मेट में क्या वह अपनी वापसी कर पाएंगे या नही। इस मु्द्दे पर पूर्व सिलेक्टर सबा करीम ने अपनी राय देते हुए कहा है कि सबसे छोटे फॉर्मेट में शिखर की वापसी होते हुए नहीं दिख रही है।
सबा करीम ने बातचीत करते हुए शिखर धवन के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरे राय में नहीं टी 20 फॉर्मेट अलग है। इस समय हमें क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में कई सारे बेहतरीन खिलाड़ी देखने को मिल रहे हैं और ऐसे में हमें लगता है कि सिलेक्टर भी शिखर धवन की तरफ ध्यान देख रहे होंगे।
पूर्व सिलेक्टर ने बताया कि शिखर धवन की वनडे क्रिकेट में जगह पक्की है। वह सलामी बल्लेबाजों के तौर पर काफी गजब के खिलाड़ी हैं। रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी वनडे क्रिकेट में धमाल मचा रही हैं। शिखर धवन लगातार ही वनडे क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने इस फॉर्मेट में अपना स्ट्राइक रेट औसत सब काफी बेहतरीन बनाया है। आपको ऐसे खिलाड़ियों की जरूरत होती है जिसपर आप डिपेंड कर सके।

यह भी पढ़े –India vs West Indies दूसरा वनडे मैच live मुकाबला आज हॉटस्टार या सोनी पर नहीं यहाँ देख सकते हैं, जानिए कहाँ और कितने बजे से है मैच
शिखर धवन टी 20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है।
आपको बता दें कि वेस्टइंडीज़ के खिलाफ़ टी 20 सीरीज में शिखर धवन को भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है। इस समय भारत के पास टी 20 क्रिकेट में काफी अच्छे बल्लेबाजों के तौर पर ईशान किशन, केएल राहुल, ऋतुराज गायकवाड़ जैसे काफी बेहतरीन ऑप्शन्स हैं जो काफी तेजी से रन बनाने में माहिर हैं। ऐसे में शिखर धवन की टी 20 टीम में वापसी बेहद मुश्किल। नजर आ रही है।

Related posts

तुर्की में किया जा सकता है आईपीएल ऑक्शन का आयोजन, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इन दो शहरों के नाम किए शॉर्टलिस्ट

doonprimenews

इस भारतीय कोच ने दी खिलाड़ियों को अजीब सलाह, बोले खेल से पहले करो सेक्स, ये था कारण

doonprimenews

भारत को वर्ड कप जिताने वाले इस क्रिकेटर ने छोड़ा देश, अब खेलेगा भारत के खिलाफ,इस देश की टीम में हुआ शामिल

doonprimenews

Leave a Comment