Doon Prime News
sports

भारत को वर्ड कप जिताने वाले इस क्रिकेटर ने छोड़ा देश, अब खेलेगा भारत के खिलाफ,इस देश की टीम में हुआ शामिल

भारत के उन्मुक्त खेलेंगे अमेरिका से

भारत में क्रिकेट को एक धर्म को तरह देखा जाता है और कुछ समय बाद क्रिकेट का T20 वर्ल्ड कप भी होने जा रहा है, जो कि साल 2024 में होने जा रहा है। हम सभी जानते हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम से खेलना बहुत मुश्किल है और इस टीम में अपनी जगह बनाने के लिए खिलाड़ियों को सालों मेहनत करनी पड़ती है। कुछ ऐसे भी होते हैं जो हार मान लेते हैं। इन्ही खिलाड़ियों में ही भारतीय अंडर-19 टीम के कप्तान का नाम भी शामिल हो गया है।

हम बात कर रहे हैं भारत को अंडर-19 वर्ल्ड कप जिताने वाले उन्मुक्त चंद की। उन्मुक्त चंद उत्तराखंड के रहने वाले हैं और उन्होंने क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया और अपने शुरुआती समय में ही वह लोगों की पसंद बन गए। लेकिन फिर उनके कैरियर और वो धीरे धीरे फ्लॉप होने लगे और इसके बाद उनका कैरियर कभी ऊपर कुछ नहीं पाया।

ये भी पढ़ें :चेन्नई को लगा बड़ा झटका, इस धाकड़ बॉलर को आती गंभीर चोट, IPL खेलना मुश्किल

लेकिन अब उन्मुक्त चंद ने कुछ ऐसा फैसला लिया है, जिसके बारे में उन्होंने भी कभी सोचा नहीं होगा। दरअसल कुछ समय पहले उन्मुक्त चंद ने अमेरिका की क्रिकेट टीम को ज्वाइन कर लिया था। हम सभी जानते हैं कि इस बार के T20 वर्ल्ड कप में अमेरिकन टीम भी खेलने जा रही है और ऐसे में हो सकता है कि अगर अमेरिका का मुकाबला भारत के साथ होता है, तो उन्मुक्त चंद ऐसे पहले अंडर-19 कप्तान होंगे,जिन्होंने भारत के खिलाफ भी किसी अन्य देश से मुकाबला खेला हो।

Related posts

ऋषभ पंत की जगह खतरे में, ये खिलाड़ी बनेगा सबसे बड़ा खतरा, 500 के औसत से कर रहा है बल्लेबाजी

doonprimenews

ये 5 भारतीय खिलाड़ी वनडे और T-20 के रहे सरताज, लेकिन टेस्ट में हो गए बिलकुल फ्लॉप, यहां देखिए नाम

doonprimenews

भीलवाड़ा किंग्स ने गुजरात जायंट्स को 5विकेट से हराया, पठान ब्रदर्स ने क्रिस गेल की तूफानी पारी पर फेरा पानी

doonprimenews

Leave a Comment