Doon Prime News
sports

India vs West Indies दूसरा वनडे मैच live मुकाबला आज हॉटस्टार या सोनी पर नहीं यहाँ देख सकते हैं, जानिए कहाँ और कितने बजे से है मैच

टीम

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच दूसरा मैच आज यानी 24जुलाई पोर्ट ऑफ़ स्पेन में खेला जाना है।बता दें की सीरीज का पहला वनडे भी क्वीन्स ओवल मैदान में ही खेला गया था,जहाँ भारत ने 3रनों से जीत दर्ज करी थी।

आपको बता दें की टीम इंडिया के ज्यादातर बड़े छोटे सभी मैच या तो सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क या फिर स्टार स्पोर्ट्स के चैनल में अलग अलग भाषाओं में live दिखाए जातें हैं लेकिन इस बार इन दोनों में ही मैच का live नहीं दिखाया जाएगा।इंडियन टीम वनडे में लगातार दूसरी बार जीत की कगार पर खड़ी है। बता दें की भारत की ओर से कप्तान शिखर धवन, ओपनर शुभमन गिल, और श्रेयस अय्यर ने अर्धशतक बनाया था।तो वहीं गेंदबाज़ी में मोहम्मद सिराज की तरफ से काफ़ी अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला था।

यह भी पढ़े –आंध्र प्रदेश से आया गांजा मेरठ में मिला, उत्तराखंड में भी होने वाली थी सप्लाई
वहीं भारत और विंडीज के बीच आज होने वाले इस मैच के विषय में कई तरह के प्रश्न पूछे जा रहे हैं साथ ही दर्शक इस बात से भी परेशान हैं की मैच जब सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क और स्टार स्पोर्ट्स पर नहीं दिखाया जाएगा तो कौनसे चैनल में दिखाया जाएगा।मैच के शुरू होने के समय से लेकर तमाम चीज़ों के विषय में प्रश्न पूछे जा रहे हैं। बता दें की मैच भारतीय समय के अनुसार 7बजे शुरू होगा और इसका लाइव टेलीकास्ट DD sports पर किया जाना है।

Related posts

Sarfaraz Khan शतक मारते ही हो गए इमोशनल, सिद्धू मूसेवाला को किया ऐसे सलाम

doonprimenews

मेग लैनिंग ने अपनी ही टीम के कप्तान से छिना नंबर वन का ताज, भारतीय खिलाड़ियों ने भी टॉप फाइव में अपना स्थान रखा बरकरार

doonprimenews

राहुल तेवतिया के ये दो चमत्कारी शॉट गुजरात को जिता गए मैच, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment