Doon Prime News
sports

इस भारतीय कोच ने दी खिलाड़ियों को अजीब सलाह, बोले खेल से पहले करो सेक्स, ये था कारण

सेक्स

Team India के Former Mental Conditioning Coach Paddy Upton द्वारा Indian Players को Match से पहले सेक्स करने की सलाह दी गई थी। बता दे की इससे पहले भी ये बात कई बार चर्चा में आ चुकी है। मगर इस बात का खुलासा खुद Coach Paddy Upton द्वारा अपनी किताब ‘The Barefoot Coach’ में किया गया है। वही, साथ ही ये भी बताया गया है कि उनकी इस सलाह से Team के मुख्य Coach Gary Kirsten नाराज हो गए थे और फिर उन्होंने इस बात के लिए Head Coach से माफी भी मांगी थी।

खिलाड़ियों को बताए थे फायदे

Team India के Former Mental Conditioning Coach Paddy Upton द्वारा खुद अपनी किताब ‘The Barefoot Coach’ में इस बात का खुलासा किया गया है कि उन्होंने Indian Players को Match से पहले सेक्स करने की सलाह दी गई थी। उन्होंने जिसमें Rahul Dravid, Goutam Gambheer, Sachin Tendulkar जैसे Players को ये सलाह एक जानकारी शेयर करते हुए दी थी।

इससे पहले भी 2009 में खेले गए Champion Trophy की तैयारी के समय भी वह Team India के Players के लिए नोट्स तैयार कर रहे थे। जिसमें सेक्स के फायदे के बारे में विस्तार से जानकारी थी।

मांगनी पड़ी थी Gary Kirsten से माफी

Paddy Upton द्वारा Team India के Players को दी गई इस सलाह पर उस वक्त के Head Coach Gary Kirsten नाराज हुए थे। Gary Kirsten के नाराज होने के बाद Paddy Upton को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था जिसके बाद उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी थी। हालांकि फिर Paddy Upton को अपनी गलती का अहसास हआ था और उन्होंने इस बात को स्वीकार किया था कि Indian Players को सेक्स की सलाह देना उनकी भूल थी।

यह भी पढ़े- WWE में भारत के वीर महान (Veer Mahaan) की होगी John Cena से फाइट, फैंस कर रहे ऐसे मैसेज

World Cup 2011 तक थे अप्टन कोच

Paddy Upton को 2009 में बतौर Mental Conditioning Coach नियुक्त किया गया था। वह 2011 तक Indian Team के Coach रहे। जब India द्वारा Oneday World Cup जीता था, तब वह स्टाफ का हिस्सा थे। हालांकि फिर उनके कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद उसे बहाल नहीं किया गया था। बताते चलें, Paddy Upton Team India के अलावा राजस्थान रॉयल्स के सहायक Coach रह चुके हैं।

Related posts

पूर्व फील्डिंग कोच और श्रीधर ने बताए अपने तीन पसंदीदा गेंदबाजों के नाम, कहा युवाओं पर नहीं उनके अनुभवों पर जताया भरोसा

doonprimenews

IPL 2023 में बदल जाएगी चेन्नई सुपर किंग्स, होने जा रहा है ये बड़ा बदलाव

doonprimenews

न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में नहीं चुने गए पृथ्वी शॉ, जाने न चुने जाने को लेकर क्या बोले बीसीसीआई चीफ सेलेक्टर

doonprimenews

Leave a Comment